बंद मकान से हजारों रुपये का सामान चोरी

खुर्जा में बंद मकान से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। वारदात के समय परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में गए हुए थे। चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST)
बंद मकान से हजारों रुपये का सामान चोरी
बंद मकान से हजारों रुपये का सामान चोरी

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में बंद मकान से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। वारदात के समय परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में गए हुए थे। चोरी की जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। खुर्जा के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी संदीप अपने परिवार के साथ शुक्रवार सुबह को रिश्तेदारी में हाथरस गया था। जिसके चलते रात को उनके मकान पर ताला लगा हुआ था। देर रात चोरों ने उनके मकान पर धावा बोल दिया और ताला तोड़कर अंदर घुस गए। जिसके बाद चोरों ने मकान से पांच हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवरात समय करीब 50 हजार रुपये का सामान चोरी कर लिया। शनिवार सुबह को जब परिवार के लोग घर पहुंचे, तो मकान का ताला टूटा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। साथ ही जानकारी होने पर मौके पर काफी लोग एकत्रित हो गए। जिसके बाद पीड़ित स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने उसे जांच के बाद कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है। थाना समाधान दिवस में आई 3 शिकायतें

डिबाई। कोतवाली में आयोजित थाना दिवस में तीन शिकायतें प्राप्त हुई। सभी शिकायतों को सुनने के बाद मौके पर ही दो शिकायतों के निस्तारण के लिए टीम को भेजा गया। इस मौके पर तहसील के लेखपाल एवं थाना स्टाफ मौजूद रहा। शनिवार को कोतवाली में थाना समाधान दिवस का आयोजन एसडीएम मोनिका सिंह की अध्यक्षता में किया गया। स्थानीय सहित दूर दराज गांव से आए तीन फरियादियों ने अपनी शिकायतों को एसडीएम के समक्ष रखा। प्राप्त तीन शिकायतों में दो शिकायतें राजस्व विभाग से संबंधित रही जिसमें एसडीएम ने मौके पर राजस्व विभाग की टीम भेज कर तुरंत निस्तारण करने के निर्देश दिए। एक शिकायत पुलिस से संबंधित रही। अंत में एसडीएम ने जल्द ही शिकायतों के निस्तारण किए जाने के लिए राजस्व विभाग के लोगों को निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम मोनिका सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह सहित तहसील के लेखपाल एवं कोतवाली स्टाफ मौजूद रहा।

chat bot
आपका साथी