दुकान में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जला

खुर्जा में परचून की दुकान में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित दुकानदार ने एक युवक पर आग लगाने का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 11:05 PM (IST)
दुकान में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जला
दुकान में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जला

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में परचून की दुकान में आग लगने से हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। पीड़ित दुकानदार ने एक युवक पर आग लगाने का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी वसीम के जीटी रोड पर परचून की दुकान है। शुक्रवार सुबह दुकान खोलने के बाद वह चाय पीने बराबर वाले खोखे पर चला गया। इसी दौरान उसकी दुकान में आग लग गई। आग की चपेट में आने से दुकान में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। मामले में पीड़ित दुकानदार ने एक युवक पर आग लगाने का शक जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

घरेलू कलह में बैंक कैशियर ने फांसी लगा दी जान

बुलंदशहर। नगर क्षेत्र के मोहल्ला शास्त्रीनगर में एक बैंक कैशियर ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के पीछे घरेलू विवाद की आशंका है। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम को डायल-112 द्वारा नगर पुलिस को मोहल्ला शास्त्रीनगर में किसी व्यक्ति द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर लेने की सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजन व्यक्ति को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि युवक शास्त्रीनगर में स्वजन के साथ रहता था और घरेलू विवाद के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की है। व्यक्ति एक बैंक में कैशियर पद पर कार्यरत था। उसकी पत्नी अपने पुत्र को लेकर मायके गई हुई थी। घर पर उसका भाई एवं अन्य परिजन मौजूद थे। नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के पीछे घरेलू विवाद की आशंका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना संभव है। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी