बेटियां पढ़कर ही आगे बढ़ सकती हैं : संजय शर्मा

जहांगीराबाद नगर के मोहल्ला बंशीधर में बेटियों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने बेटियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनको घड़ी देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:41 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:41 PM (IST)
बेटियां पढ़कर ही आगे बढ़ सकती हैं : संजय शर्मा
बेटियां पढ़कर ही आगे बढ़ सकती हैं : संजय शर्मा

बुलंदशहर, जागरण टीम। जहांगीराबाद नगर के मोहल्ला बंशीधर में बेटियों के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें क्षेत्रीय विधायक संजय शर्मा ने बेटियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए उनको घड़ी देकर सम्मानित किया।

मंगलवार को देर शाम क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि बेटियां पढ़ाकर ही आगे बढ़ सकतीं हैं। उनके पढ़ने से दो परिवारों का भविष्य उज्जवल होता है। कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बेटियों को पढ़ाई के प्रति जागरूक करने के लिए इंटरमीडिएट एवं हाईस्कूल पास करने वाली बेटियों को सम्मानित किया जा रहा हैं। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। इस दौरान बेटियों को हाथ एवं दीवार घड़ी देकर सम्मानित किया। साथ ही भविष्य की राह प्रशस्त करने के टिप्स भी दिए। बेटियों ने सवाल पूछकर अपनी जिज्ञासाओं को शांत किया। इस दौरान विनय अग्रवाल, डा.नीरज अग्रवाल, डा. सूरजभान माहुर, कृष्णकांत वाष्र्णेय, रामपाल लोधी, नवीन बंसल, विनीता अग्रवाल, अमित बंसल, मुकेश गुप्ता, रोहित कोरी सहित बेटियों के अभिभावक मौजूद रहें। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

स्याना। स्याना-बुलंदशहर हाईवे मार्ग स्थित थाना खानपुर क्षेत्र के ग्राम शेखपुर गढ़वा में सड़क दुर्घटना में नगर के मोहल्ला पट्टी डहर निवासी जरीफ अहमद उम्र 56 वर्ष की मौत हो गयी। बुधवार को जरीफ का शव घर पहुंचने पर स्वजन ने गमगीन माहौल में नगर स्थित कब्रिस्तान पर शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। स्वजन के अनुसार जरीफ नगरपालिका परिषद में ठेकेदारी का कार्य करता था। बताया कि मंगलवार की शाम जरीफ अपनी बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से बुलंदशहर जा रहा था। उसी दौरान ग्राम शेखपुर गढ़वा के निकट हाईवे मार्ग पर किसी अज्ञात वाहन से बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें जरीफ की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी