कोर्ट में तारीख करने आए गाजियाबाद के युवक की पिटाई

नगर क्षेत्र स्थित कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने मुकदमेबाजी की रंजिश में दो भाइयों से मारपीट की गई। पीड़ित पक्ष ने पत्नी-साले समेत कई लोगों पर आरोप लगाया है। एसएसपी ने नगर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:01 PM (IST)
कोर्ट में तारीख करने आए गाजियाबाद के युवक की पिटाई
कोर्ट में तारीख करने आए गाजियाबाद के युवक की पिटाई

बुलंदशहर, टीम जागरण। नगर क्षेत्र स्थित कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने मुकदमेबाजी की रंजिश में दो भाइयों से मारपीट की गई। पीड़ित पक्ष ने पत्नी-साले समेत कई लोगों पर आरोप लगाया है। एसएसपी ने नगर पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मंगलवार को गाजियाबाद के गांव कोट निवासी अखिलेश शर्मा पुत्र कैलाश चंद शर्मा ने एसएसपी से मिलकर बताया कि उनका अपनी पत्नी से मुकदमा चल रहा है। वह अपने भाई प्रमोद शर्मा के साथ बुलंदशहर कोर्ट में तारीख करने आए थे। दोपहर करीब 12 बजे पत्नी हिमांशी कौशिक, साले प्रशांत कौशिक, रिश्तेदार हर्षवर्धन दीक्षित, राकेश दीक्षित समेत करीब 50 लोगों ने उन्हें कोर्ट से बाहर निकलते ही पकड़ लिया। उनके द्वारा कोर्ट परिसर में तैनात पुलिसकर्मियों और फिर डायल-112 पर सूचना दी गई, कितु पुलिस द्वारा कोई मदद नहीं की गई। आरोपित पक्ष द्वारा उन दोनों भाईयों को पुलिसकर्मियों के सामने ही बुरी तरह मारापीटा गया। किसी तरह उनकी जान बच सकी। इसके बाद आरोपित उन्हें धमकी देते हुए चले गए। पीड़ित ने एसएसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि नगर पुलिस को प्रकरण में अभियोग दर्ज कर जांच कर कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

महिला ने रूपए छीनने का लगाया आरोप

स्याना क्षेत्र के ग्राम थल इनायतपुर निवासी अन्तिम त्यागी ने तहरीर देकर बताया कि पीड़िता मंगलवार को टैंपो में सवार होकर बुलंदशहर से स्याना आ रही थी। उसी दौरान नगर स्थित पशु पैठ के निकट जिला गौतमबुद्ध नगर के थाना रबुपुरा क्षेत्र के ग्राम मकसूदपुर निवासी नरेंद्र त्यागी ने अपने एक अन्य साथी के साथ तमंचे के बल पर पीड़िता को टैंपो से उतार लिया। आरोप है कि आरोपित ने पीड़िता से पहने हुए सोने के आभूषण व 14600 रूपए छीन लिए। कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी