मिट्टी की ढांग गिरने से युवती की मौत

बुलंदशहर जेएनएन। स्वजन के साथ मिटटी लेने गई एक युवती के उपर मिटटी की ढाए गिरने से मिट

JagranSun, 28 Nov 2021 08:38 PM (IST)
मिट्टी की ढांग गिरने से युवती की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। स्वजन के साथ मिटटी लेने गई एक युवती के उपर मिटटी की ढाए गिरने से मिटटी के नीचे दबने से युवती की मौत हो गई। घटना की सूचना पर एसडीएम व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजनों ने पुलिस से कोई भी कार्रवाही करने से इंकार किया है। वही पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।

रविवार दोपहर को गांव घुसराना गैल निवासी स्नेहलता (19) पुत्री बनी सिंह अपनी मां चंद्रवती, चाची उषा देवी, चचेरा भाई प्रिंस कुमार के साथ कर्णवास के चिताहरण आश्रम के समीप स्थित मिटटी के टीले से मिटटी खोद रही थी। उसी दौरान मिटटी की ढाए गिरने से स्नेहलता मिटटी के नीचे दब गई। स्वजनों के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां कड़ी मशक्कत के बाद स्नेहलता को मिटटी के नीचे से निकाला गया लेकिन तक स्नेहलता की मौत हो गई। स्नेहलता की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे एसडीएम अरविद कुमार एवं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां पुलिस ने घटना की जानकारी ली। स्वजनों ने कोई कानूनी कार्रवाही करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव स्वजनों को सौंप दिया। एसडीएम अरविद कुमार ने बताया कि युवती स्नेहलता मिटटी लेने गई थी जहां मिटटी गिरने से उसकी मौत हो गई मृतक के परिजनों ने किसी भी कार्रवाही से इंकार किया है फिर भी पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जायेगी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुभाष सिंह ने बताया कि स्वजनों के कहने के बाद शव का पंचनामा भर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.