रोजगार मेला में पाएं रोजगार

जिला रोजगार सहायता अधिकारी शशिभूषण उपाध्याय ने बताया कि युवाओं को रोजगार देने को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:11 PM (IST)
रोजगार मेला में पाएं रोजगार
रोजगार मेला में पाएं रोजगार

जेएनएन, बुलंदशहर। जिला रोजगार सहायता अधिकारी शशिभूषण उपाध्याय ने बताया कि युवाओं को रोजगार देने को आनलाइन रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। 21 मई को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग करने वाले आवेदकों का विभाग के पोर्टल पंजीकरण कराना अनिवार्य है। आनलाइन रोजगार मेले में कई कंपनियों के प्रतिनिधि वीडियो काल और टेलीफोनिक के माध्यम से बेरोजगारों का साक्षात्कार लेंगे। साक्षात्कार में सफल आवेदकों को आनलाइन ही आफर लेटर दिए जाएंगे। आनलाइन रोजगार मेले में शामिल होने के लिए विभाग के पोर्टल पर पंजीकरण होना अनिवार्य है। जिनका पोर्टल पर पंजीकरण होगा वो ही रोजगार मेले में शामिल हो पाएंगे।

एडीएम प्रशासन ने किया नगर पंचायत कार्यालय का निरीक्षण

औरंगाबाद। मंगलवार को एडीएम प्रशासन रविन्द्र कुमार और डिबाई एसडीएम मोनिका सिंह ने औरंगाबाद नगर का भ्रमण करने के साथ-साथ नगर पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने नगर के सभी दस्तावेजों का बारीकी से जांच की और निगरानी समितियों को आवश्यक निर्देश दिये।

नगर पंचायत औरंगाबाद के ईओ नवीन कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी से निपटने के लिये शासन के निर्देश नुसार नगर के 15 वार्डों में 15 समीतियों का गठन किया गया है। समिति में सफाई कर्मचारी, राशन डीलर और वार्ड सभासद समेत पांच लोगों को शामिल किया गया। मंगलवार को एडीएम प्रशासन रविन्द्र कुमार और डिबाई एसडीएम मोनिका सिंह नगर का भ्रमण करते हुए पंचायत औरंगाबाद पहुंचे। वहां उन्होंने नगर पंचायत के कुछ दस्तावेजों की जांच करने के बाद फोंगिग मशीनों का निरीक्षण किया। इस दौरान ही उन्होंने नगर में बनाई गई सभी समीतियों को निर्देश देते हुए बताया कि उनके वार्ड मोहल्ले में यदि कोई व्यक्ति बाहरी जनपद से आता है और कोई बीमार है तो उसकी सूचना प्रशासन को दें। समीति सदस्य सतर्क रहे आपकी थोड़ी से लापरवाही नगर के लोगों के लिये घातक हो सकती है। सतर्कता से ही कोरोना महामारी पर अकुंश लगाया जा सकता है। इस मौके पर चेयरमैन अख्तर मेवाती, ईओ नवीन कुमार सिंह, विजय कुमार, अजय कुमार, शकील अहमद आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी