फुटबाल प्रतियोगिता में गौतमबुद्धनगर ने मेरठ को हराया

मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता 2020 का बुधवार को पुलिस लाइन में शुभारंभ एसएसपी ने किया। पहला मैच गौतमबुद्धनगर और मेरठ के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 11:39 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 11:39 PM (IST)
फुटबाल प्रतियोगिता में गौतमबुद्धनगर ने मेरठ को हराया
फुटबाल प्रतियोगिता में गौतमबुद्धनगर ने मेरठ को हराया

बुलंदशहर, जेएनएन। मेरठ जोन की 24वीं अंतरजनपदीय पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता 2020 का बुधवार को पुलिस लाइन में शुभारंभ एसएसपी ने किया। पहला मैच गौतमबुद्धनगर और मेरठ के बीच खेला गया। गौतमबुद्धनगर के खिलाड़ियों ने मेरठ के खिलाड़ियों को कम समय में ही पस्त कर दिया। इस दौरान मेरठ की टीम एक गोल भी नहीं दाग सकी। जबकि गौतमबुद्धनगर की टीम ने चार गोल दागे।

गौतमबुद्धनगर की टीम की तरफ से अशोक त्यागी, अनुज कुमार, संदीप पंवार, अभिषेक रघुवंशी ने एक-एक गोल कर टीम को जीत दिलाई। वहीं, दूसरा मैच मेजबान टीम बुलंदशहर और शामली के बीच खेला जाना था, लेकिन शामली की टीम प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए नहीं पहुंच सकी। जिस कारण यह मैच नहीं हो सका। शामली के न पहुंचने पर मैच रेफरी ने बुलंदशहर की टीम को विजयी घोषित किया। इसके अलावा तीसरा मैच मुजफ्फरनगर और सहारनपुर के बीच खेला जाना था, लेकिन मुजफ्फरनगर की टीम के सदस्य पूरे नहीं होने के कारण मैच में सहारनपुर को विजयी घोषित किया गया। इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में नरसेना के रहने वाले एनआरआइ अमेरिका एवं उत्तर प्रदेश प्रवासी भारतीय रत्न अवार्ड से सम्मानित संजीव राजौरा मौजूद रहे। इस दौरान एसपी क्राइम शिवराम यादव समेत अन्य पुलिस लाइन के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी