मुकदमा दर्ज होने पर जेई संगठन में रोष, नहीं हुई कोई कार्रवाई

ऊर्जा निगम में गुरुवार को एक्सईएन और अवर अभियंताओं के बीच हुए विवाद में अवर अभियंताओं पर रिपोर्ट दर्ज होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जेई संगठन में रोष पनप रहा है। एक्सईएन और जेई संघ विवाद में पुलिस भी बैकफुट पर नजर आ रही है। एफआइआर दर्ज होने के 24 घंटे बीतने के बाद भी किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 11:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 11:51 PM (IST)
मुकदमा दर्ज होने पर जेई संगठन में रोष, नहीं हुई कोई कार्रवाई
मुकदमा दर्ज होने पर जेई संगठन में रोष, नहीं हुई कोई कार्रवाई

जेएनएन, बुलंदशहर। ऊर्जा निगम में गुरुवार को एक्सईएन और अवर अभियंताओं के बीच हुए विवाद में अवर अभियंताओं पर रिपोर्ट दर्ज होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद जेई संगठन में रोष पनप रहा है। एक्सईएन और जेई संघ विवाद में पुलिस भी बैकफुट पर नजर आ रही है। एफआइआर दर्ज होने के 24 घंटे बीतने के बाद भी किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

हाइडिल कालोनी स्थित एक्सईएन शिकारपुर के कार्यालय में एक्सईएन और जेई संगठन के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। एक्सईएन नवी सिंह की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ गुरुवार की देर रात संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा किसी पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। गुरुवार को अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खंड-तृतीय नवी सिंह ने नगर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने कार्यालय में विभागीय कार्य कर रहे थे। तभी अचानक आरसी द्विवेदी सेवानिवृत्त अवर अभियन्ता, ज्योति भास्कर सिन्हा, शैलेन्द्र शर्मा, राहुल प्रकाश, श्रीकृष्णा , संगम चौरसिया अवर अभियंता और 30 - 40 अन्य अवर अभियन्ताओं ने उनके कार्यालय में घुसकर मारपीट और हंगामा किया। उनका मोबाइल छीन लिया गया, जिसे बाद में दिया गया। मारपीट में उनके बायें हाथ में चोटें आई और तथा चश्मा टूट गया था। पुलिस ने एक्सईएन की तहरीर के आधार पुलिस ने एक रिटायर्ड जेई व पांच अवर अभियंता समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

......

अभी मामले की विवेचना की जा रही है। विवेचना के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।

-अखिलेश त्रिपाठी, कोतवाल नगर कोतवाली

...

पुलिस ने अभी तक हमारी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है। जबकि 112 पर काल करके पुलिस को पहले हमने बुलाया था और तहरीर भी पहले संगठन की ओर से दी गई थी।

-श्रीकृष्णा, जिलाध्यक्ष, जेई संगठन

chat bot
आपका साथी