झूलते और जर्जर तारों को लेकर लोगों में रोष

खुर्जा में झूलते और जर्जर तारों से फूटा दरवाजा मोहल्ले के लोग परेशान हैं। आरोप है कि शिकायतों के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिस कारण लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से शिकायत की है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री को भी शिकायती पत्र भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 08:39 PM (IST)
झूलते और जर्जर तारों को लेकर लोगों में रोष
झूलते और जर्जर तारों को लेकर लोगों में रोष

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में झूलते और जर्जर तारों से फूटा दरवाजा मोहल्ले के लोग परेशान हैं। आरोप है कि शिकायतों के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिस कारण लोगों में रोष व्याप्त है। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से शिकायत की है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री को भी शिकायती पत्र भेजा है।

क्षेत्र के मोहल्ला फूटा दरवाजा निवासी लोगों ने एक्सईएन और मुख्यमंत्री को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि उनके मोहल्ले में सड़क के ऊपर से होकर हाइटेंशन लाइन जा रही है। जिसमें आए दिन खराबी आती रहती है। जिससे विद्युत आपूर्ति ठप हो जाती है। उन्होंने बताया कि विभाग के कर्मी लाइन में डंडे, लकड़ी आदि बांधकर उसे ठीक कर देते हैं। मोहल्ला फूटा दरवाजा से लेकर जामा मस्जिद तक की लाइन में 16 जगह ज्वाइंट हो गया है। जिस कारण वर्तमान में लाइन बहुत ही ज्यादा जर्जर हालत में है। इतना ही नहीं लाइन के तार झूल भी रहे हैं। जिस कारण किसी दिन कोई बड़ा हादसा हो सकता है। आरोप है कि इसकी सूचना उन्होंने कई बार विभाग के अधिकारियों को दी, लेकिन आज तक लाइन को बदला नहीं गया है। लगातार शिकायतें करने पर विभागीय अधिकारियों द्वारा इस्टीमेट तैयार करके एमडी आफिस को भेजा गया। जिसको वहां के अधिकारियों ने निरस्त कर दिया। ऐसे में वर्तमान में समस्या जस की तस बनी हुई है। जिसको लेकर कालोनी के लोगों में रोष व्याप्त है। लोगों ने सुनवाई नहीं होने पर आगामी दिनों में आंदोलन करने की चेतावनी दी है। शिकायत करने वालों में आबिद, फुरकान, मकसूद, सलीम, रिजवान, आकिल, रफीक, रहीस, कलुआ, शाहिद आदि रहे।

chat bot
आपका साथी