दो युवकों से लाखों रुपए की ठगी, रुपए वापस मांगने पर दी धमकी

खुर्जा में शातिर ने दो युवकों से भूमि का पट्टा करवाने और सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी कर ली। ठगी का अहसास होने पर युवक ने अपने रुपए वापस जब वापस मांगे तो शातिर ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:09 PM (IST)
दो युवकों से लाखों रुपए की ठगी, रुपए वापस मांगने पर दी धमकी
दो युवकों से लाखों रुपए की ठगी, रुपए वापस मांगने पर दी धमकी

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में शातिर ने दो युवकों से भूमि का पट्टा करवाने और सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी कर ली। ठगी का अहसास होने पर युवक ने अपने रुपए वापस जब वापस मांगे, तो शातिर ने उनके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।

छतारी थाना क्षेत्र के गांव बिकूपुर निवासी कांताप्रसाद पुत्र लल्लूराम ने बताया कि उसकी मुलाकात बीते वर्ष पहासू थाना क्षेत्र के गांव करौरा निवासी एक युवक से हुई थी। आरोप है कि उक्त युवक ने पीड़ित को गांव में पांच बीघा भूमि का पट्टा नाम कराने का लालच देकर उसे अपने जाल में फंसा लिया। जिसकी एवज में उसने उससे दो लाख रुपए की मांग की। पीड़ित ने बताया कि उसने किसी तरह से रुपयों का इंतजाम करने के बाद बीते वर्ष दिसंबर माह को नगर के पहासू अड्डे पर उसे दे दिए। आरोप है कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी जब उसका काम नहीं हुआ, तो उसने अपने रुपए वापस मांगे। लेकिन आरोपित युवक टालमटोल करता रहा। पीड़ित के अनुसार उक्त युवक ने मैनपुरी के गांव नगला भसू निवासी विपन कुमार पुत्र मेवाराम से भी सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 45 हजार रुपए ले रखे हैं। दोनों ने बताया कि जब वह गुरुवार को एकत्र होकर उसके पास रुपए वापस मांगने पहुंचे, तो आरोपित ने उनके साथ मारपीट की और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी