पावर लिफ्टिग में चार खिलाड़ियों ने झटके पदक

खुर्जा में अलीगढ़ जनपद में आयोजित हुई पावर लिफ्टिग प्रतियोगिता में खुर्जा के चार खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिए। सोमवार को चारों खिलाड़ियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:40 PM (IST)
पावर लिफ्टिग में चार खिलाड़ियों ने झटके पदक
पावर लिफ्टिग में चार खिलाड़ियों ने झटके पदक

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अलीगढ़ जनपद में आयोजित हुई पावर लिफ्टिग प्रतियोगिता में खुर्जा के चार खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिए। सोमवार को चारों खिलाड़ियों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया गया। साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

अलीगढ़ के अतरोली में रविवार को ओपन स्टेट पावर लिफ्टिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें खुर्जा साई ओलंपिया जिम संचालक सोनू शर्मा, उनकी पत्नी गुड्डी, खुर्जा जंक्शन निवासी पवन सोलंकी, गांव बुढ़ेना निवासी आदित्य ने अपने-अपने वर्ग भार में प्रतिभाग किया। गुड्डी शर्मा ने 72 किलो वर्ग भार, सोनू ने 93 किलो, पवन सोलंकी ने 66 किलो और आदित्य ने 59 किलो वर्ग भाग में अपनी प्रतिभा दिखाई। तीनों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिसके चलते उन्हें स्वर्ण पदक और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। इससे पहले भी पवन और आदित्य बीते माह में कई पदक अपने नाम कर चुके हैं। सोमवार को चारों खिलाड़ियों का जेवर मार्ग पर स्वागत किया गया। इस दौरान लोगों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हें बधाई देते हुए आगामी प्रतियोगिताओं के लिए उत्साह बढ़ाया।

महिला का रिश्तेदार बन सोने की चेन व अंगूठी ठगे

सिकंदराबाद । कोतवाली नगर क्षेत्र में स्कूटी सवार ने रिश्तेदार बता पहले लिफ्ट दी और बाद में महिला से सोने की चेन व कुंडल ठग कर फरार हो गया। पीड़िता ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

नगर के शिवाजी नगर कालोनी निवासी बिमलेश पत्नी धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह बुलंदशहर रिश्तेदारी में समारोह था। इसके लिए वह बस से जाने के लिए स्टेंड पर खड़ी थी। इसी दौरान एक स्कूटी सवार आकर रूका और पूछताछ करने लगा। उसने पारिवारिक समारोह में जाने की बात कही। जिस पर उसने भी उसी समारोह में शरीक होने के लिए जाने की बात करते हुए स्कूटी पर बैठने को कहा। आरोपित की बातों में आकर वह स्कूटी पर बैठ गई। रास्ते में आरोपित ने कुछ सुंघाया और वह बेसुध हो गई। नगर स्थित पावन कुटीर के पास आरोपित ने उससे सोने की चैन व दो सोने की अंगूठी ठग लिये और फरार हो गया। होस आने पर पीड़िता ने लूट की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि महिला से लूट नहीं ठगी का मामला है। पूछताछ में जो महिला ने बताया कि वह संदिग्ध है। फिर भी जांच की जारी रही है।

chat bot
आपका साथी