झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल

खुर्जा नगर में झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिसकर्मी मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां घायलों के स्वास्थ्य कर्मियों पर रुपये मांगने का आरोप लगाया और हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 06:01 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 06:01 PM (IST)
झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल
झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा नगर में झगड़े में महिला समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को पुलिसकर्मी मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां घायलों के स्वास्थ्य कर्मियों पर रुपये मांगने का आरोप लगाया और हंगामा किया।

क्षेत्र के मोहल्ला नई मंडी विजय नगर निवासी कन्हैया ने बताया कि मंगलवार शाम को वह अपने घर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जिस पर वह कालोनी में ही युवक के घर पहुंच गए। जहां कुछ लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि कहासुनी बढ़ने पर आरोपितों ने मारपीट कर दी। झगड़े में पीड़ित पक्ष से कन्हैया चौहान, विकास, सुरेश सिंह और राधा घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची। जहां घायलों ने स्वास्थ्य कर्मियों पर रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए कुछ देर हंगामा किया, लेकिन उसके बाद मामला शांत हो गया। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित मोनू, बाला देवी, अमित, कैशव और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मारपीट में तीन गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने मायका से पत्नी को जबरन साथ ले जाने के मामले को लेकर हुए गाली गलौज व मारपीट के आरोप में अहमदगढ़ निवासी रवि और गांव व थाना पहासू निवासी कुंवरवीर, योगेश को बुधवार सुबह अहमदगढ़ से गिरफ्तार कर उनका चालन किया है । पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह पहासू निवासी कुंवरवीर उसका भाई योगेश अपनी ससुराल अहमदगढ़ आए और पत्नी को जबरन अपने साथ ले जाने के मामले को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई।

chat bot
आपका साथी