चार बदमाशों ने की लूटपाट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

जिले अपराध के साथ-साथ अब थानेदार भी बेकाबू हो रहे हैं। सुबह चार बजे थाना ककोड़ व रबूपुरा बार्डर पर सब्जी विक्रेता से हुई लूटपाट की घटना के बाद लुटेरों को पकड़ने की ओर किसी का भी ध्यान नहीं था बल्कि पांच घंटे तक दोनों ही थानेदार सीमा विवाद में उलझ गए। घंटो तक चली नौटंकी के बाद जब युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तो एसओ रबुपरा ने तहरीर लेकर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है लेकिन वह अब भी यही कह रहे हैं कि घटना ककोड़ क्षेत्र की ही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:18 PM (IST)
चार बदमाशों ने की लूटपाट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस
चार बदमाशों ने की लूटपाट, सीमा विवाद में उलझी पुलिस

जेएनएन, बुलंदशहर। जिले अपराध के साथ-साथ अब थानेदार भी बेकाबू हो रहे हैं। सुबह चार बजे थाना ककोड़ व रबूपुरा बार्डर पर सब्जी विक्रेता से हुई लूटपाट की घटना के बाद लुटेरों को पकड़ने की ओर किसी का भी ध्यान नहीं था, बल्कि पांच घंटे तक दोनों ही थानेदार सीमा विवाद में उलझ गए। घंटो तक चली नौटंकी के बाद जब युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया तो एसओ रबुपरा ने तहरीर लेकर रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है लेकिन वह अब भी यही कह रहे हैं कि घटना ककोड़ क्षेत्र की ही है।

गांव झाझर निवासी बंटी पुत्र भोपाल सिंह जो कि सब्जी विक्रेता है। बुधवार सुबह चर बजे वह ककोड़ मंडी में सब्जी खरीदने के लिए निकला था। वह जैसे ही सिकंद्राबाद-जेवर रोड पर झाझर गन्ना सेंटर के निकट चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। एक ही बाइक पर सवार चारों बदमाशों ने तमंचा दिखा कर मारने की धमकी दी और उसकी बाइक व जेब से करीब दो हजार रुपये लूट लिए। सुबह तड़क में हुई लूट का पता चला तो इंस्पेक्टर ककोड़ योगेंद्र मलिक तथा रबूपुरा एसओ दिनेश यादव पहुंच गए। दोनों ही थानेदार घटना को एक दूसरे के क्षेत्र में होने की बात कहते हुए सब्जी विक्रेता बंटी को परेशान करने लगे। करीब पांच घंटे तक चली इस नौटंकी के बाद युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी, जिसमें वह पूरी घटना बता रहा है। वीडियो एसएसपी ने देखी ने उन्होंने एसओ रबूपुरा को तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा। एसओ दिनेश यादव ने बताया एफआईआर दर्ज तो कर ली है लेकिन घटना ककोड़ की ही है।

chat bot
आपका साथी