आटो चोरी करते युवक की मोबाइल में कैद हुई फुटेज

सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला गौरखी में मंगलवार की रात सूनसान सड़क होने पर शातिर ने गली में खड़े आटो को चोरी करने का प्रयास किया। कुछ लोगों द्वारा वारदात को देख शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। पुलिस ने लोगों के मोबाइल पर बनी फुटेज के आधार पर युवक को हिरासत में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:36 PM (IST)
आटो चोरी करते युवक की मोबाइल में कैद हुई फुटेज
आटो चोरी करते युवक की मोबाइल में कैद हुई फुटेज

बुलंदशहर, जागरण टीम। सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला गौरखी में मंगलवार की रात सूनसान सड़क होने पर शातिर ने गली में खड़े आटो को चोरी करने का प्रयास किया। कुछ लोगों द्वारा वारदात को देख शोर मचाने पर आरोपित भाग निकला। पुलिस ने लोगों के मोबाइल पर बनी फुटेज के आधार पर युवक को हिरासत में ले लिया है।

नगर के मोहल्ला गौरखी में कई लोग आटो व ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं। बताया जाता है कि मंगलवार की रात करीब दस बजे एक युवक द्वारा गली के बाहर खड़े आटो को चोरी करने का प्रयास किया गया। जिसकी वारदात कुछ लोगों ने देख ली और मोबाइल से वीडियो बना ली। युवक ने चाबी लगाकर उसे जैसे की स्टार्ट किया तो लोगों ने शोर मचा दिया। जिस पर आरोपित भाग निकला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से आरोपित को पकड़ लिया। एसएसआइ पटनेश यादव ने बताया कि आरोपित को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

ईट भट्टे पर गए व्यक्ति की बाइक चोरी

डिबाई। भट्टे पर ईंट खरीदने गए एक व्यक्ति की मोटर साइकिल को अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया। पीड़ित ने कोतवाली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। क्षेत्र के गांव रामनगर निवासी दिनेश कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह बीते 29 नवंबर की दोपहर के समय गांव ईछावरी रोड पर स्थित एक ईंट भट्टे पर र्इंट खरीदने के लिए गया था। उसने अपनी बाइक को ईंट भट्टा के बाहर रोड पर खड़ा किया था। कुछ समय बाद वहां पहुंचा तो उसकी बाइक वहां नहीं थी। दिनेश कुमार ने अज्ञात के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी