यातायात नियमों का पालन करें वाहन चालक: एआरटीओ

यातायात माह के तहत उपसंभागीय परिवहन कार्यालय के बैनर तले नवंबर माह के तीसरे रविवार को सड़क दुर्घटनाओं में मृत व्यक्तियों की याद में यमुनापुरम से काला चौराहा तक पैदल मार्च निकाल कर सड़क दुर्घटनाओं में मृत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 11:39 PM (IST) Updated:Mon, 18 Nov 2019 06:05 AM (IST)
यातायात नियमों का पालन करें वाहन चालक: एआरटीओ
यातायात नियमों का पालन करें वाहन चालक: एआरटीओ

बुलंदशहर, जेएनएन। यातायात माह के तहत उपसंभागीय परिवहन कार्यालय के बैनर तले नवंबर माह के तीसरे रविवार को सड़क दुर्घटनाओं में मृत व्यक्तियों की याद में यमुनापुरम से काला चौराहा तक पैदल मार्च निकाल कर सड़क दुर्घटनाओं में मृत व्यक्तियों को श्रद्धांजलि दी। पैदल मार्च में शामिल लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ भी ग्रहण कराई गई।

यमुनापुरम स्थित आरटीओ कार्यालय से सड़क दुर्घटनाओं में मृत को लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाली यातायात जागरूकता रैली को एआरटीओ प्रशासन मोहम्मद कय्यूम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। एआरटीओ मोहम्मद कय्यूम ने कहा कि यातायात माह के तीसरे रविवार को सड़क दुर्घटनाओं में मृत लोगों को पूरे विश्व में श्रद्धांजलि दी जाती है। सभी वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। यदि वाहन चालक यातायात के नियमों के पालन गंभीरता से करें तो निश्चित तौर से सड़क हादसों में कमी आएगी। सभी वाहन चालक नियमों का पालन करें। स्कूली बच्चों ने हाथों में यातायात के नियम लिखे बैनर पोस्टर लेकर पैदल मार्च में शामिल होकर। वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। रैली का समापन कालाआम चौराहा स्थित शहीद चौक पर सड़क हादसों में मृत लोगों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद एआरटीओ प्रशासन ने रैली में शामिल लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ ग्रहण कराई। एआरटीओ आनंद निर्मल, पीटीओ मनोज शुक्ला, आरआइ हारून सैफी सहित विभिन्न स्कूलो के प्रधानाचार्य और यातायात पुलिस मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी