कोरोना गाइड लाइन की उड़ रही धज्जियां

अनूपशहर में कोरोना की भयावहता को देखते हुए प्रशासन द्वारा लाकडाउन का पालन न करने वालों पर लगातार नकेल कसी जा रही है। खाद्य पदार्थ का सामान बेचने वाले दुकानदारों को कुछ समय की छूट दी जा रही है। पुलिस की कवायत के बाद भी बाजार में सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ रही है। रविवार को भी बाजार में कोरोना के संक्रमण को भूलकर लोग बाजार में अनावश्यक निकल पड़े। जबकि पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई करके लोगों को अनावश्यक न घूमने की चेतावनी दी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 11:19 PM (IST)
कोरोना गाइड लाइन की उड़ रही धज्जियां
कोरोना गाइड लाइन की उड़ रही धज्जियां

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर में कोरोना की भयावहता को देखते हुए प्रशासन द्वारा लाकडाउन का पालन न करने वालों पर लगातार नकेल कसी जा रही है। खाद्य पदार्थ का सामान बेचने वाले दुकानदारों को कुछ समय की छूट दी जा रही है। पुलिस की कवायत के बाद भी बाजार में सामाजिक दूरी की धज्जियां उड़ रही है। रविवार को भी बाजार में कोरोना के संक्रमण को भूलकर लोग बाजार में अनावश्यक निकल पड़े। जबकि पुलिस द्वारा नियमित कार्रवाई करके लोगों को अनावश्यक न घूमने की चेतावनी दी जा रही है। लाकडाउन के दौरान प्रत्येक चौराहे पर पुलिस पिकेट तैनात है, सीओ, कोतवाल की गाड़ियां भी लगातार घूम रही है। इसके बाद भी बाजारों में लोग सामाजिक दूरियों को दर किनार करके बाजार में भीड़ बढ़ा रहे है। प्रशासन द्वारा लाकडाउन के दौरान खाने पीने के सामान की दुकानों को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक छूट दी जाती है, इसी दौरान बाजारों में भीड़ जुट जाती है। कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह का कहना है, कि अनावश्यक लोगों के विरूद्ध कोविड अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा। आनलाइन होगा अधिष्ठापन और शपथ ग्रहण समारोह

बुलंदशहर में भारत विकास परिषद सेवार्थ का सोमवार को शाम चार बजे आनलाइन अधिष्ठापन और शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाएगा। परिषद के राष्ट्रीय मंत्री नवीन कुमार और अधिष्ठापन अधिकारी प्रांतीय महासचिव पंकज सक्सेना की मौजूदगी में यह कार्यक्रम आनलाइन आयोजित होगा। इसमें शाखा अध्यक्ष चंद्रभूषण मित्तल की नवचयनित कार्यकारिणी को शपथ ग्रहण कराई जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रांतीय अध्यक्ष इंदु वाष्र्णेय कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगी। यह जानकारी जिलाध्यक्ष दीपू गर्ग ने दी है।

chat bot
आपका साथी