दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच घायल

खुर्जा क्षेत्र में दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। उधर सिकंदराबाद मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। हालांकि कार सवार बाल-बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:11 PM (IST)

दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच घायल
दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में दो स्थानों पर सड़क हादसों में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। उधर सिकंदराबाद मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। हालांकि कार सवार बाल-बाल बच गए।

क्षेत्र में शिकारपुर मार्ग पर गांव बगराई के निकट मंगलवार सुबह दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार शिकारपुर कस्बा निवासी उपदेश, सचिन, टीटू और दूसरी बाइक सवार दानपुर निवासी लवित, सुमित्रा घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीर मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने सचिन व टीटू को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है। उधर मंगलवार सुबह दूसरी तरफ सिकंदराबाद मार्ग पर गांव जमालपुर के निकट कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। गनीमत रही कि कार सवार बाल-बाल बच गए।

चालक ने फांसी लगाकर दी जान

सिकंदराबाद : कोतवाली क्षेत्र के गांव ईस्माइलपुर में 32 वर्षीय गाड़ी चालक नदीम पुत्र नन्हे का शव कमरे में लटका मिला। जिसके द्वारा गृह क्लेश में आत्महत्या किये जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और जांच के बाद शव को नीचे उतार पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रथम ²ष्टियता में पुलिस भी मौत के पीछे आत्महत्या का ही मामला बता रही है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मैजिक गाड़ी चलता था। जिसके तीन बच्चे है। परिवार में आपसी विवाद के चलते चालक कई दिन से परेशान था।

पत्नी की शिकायत करना पड़ा युवक को महंगा

सिकंदराबाद। नगर के सलेमपुर रोड निवासी युवक को पत्नी की शिकायत करने ससुराल जाना महंगा पड़ गया। ससुरालियों ने युवक को पीटकर कर लहूलुहान कर दिया।

नहर के सलेममपुर रोड आजादनगर निवासी नाजिम ने बताया कि उसकी मोहलले में ही ससुराल है। पत्नी द्वारा आए दिन विवाद को लेकर वह मंगलवार को अपनी ससुराल पहुचा था। पत्नी की शिकायत जब ससुर से की थी तो उन्होंने अपनी बेटी का पक्ष रखते हुए अभद्रता करते हुए मारपीट की धमकी दी। अपने परिचित तीन लोगों को बुलाकर हमला करा दिया। आरोपितों ने डंडे व धारदार हथियारों से सिर व चेहरे पर वार किए। जिसमे वह लहूलुहान हो गया। कुछ लोगो ने किसी तरह उसे बचाकर पुलिस को सूचना दी। पीड़ित को पुलिस कर्मियों ने उपचार को भेजा। बाद में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसके ससुर राजू व तीन अज्ञात के खिलाफ मारपीट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी