दो युवकों पर फायरिग, लोहे की रॉड से पीटा

दौड़ लगाने गए दो युवकों पर कुछ लोगों ने फायरिग कर दी। हमले में वह बाल-बाल बचा। उसके बाद आरोपितों ने उसे तमंचे की बट और लोहे की राड से पीटा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:42 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:42 PM (IST)
दो युवकों पर फायरिग, लोहे की रॉड से पीटा
दो युवकों पर फायरिग, लोहे की रॉड से पीटा

बुलंदशहर, जेएनएन। दौड़ लगाने गए दो युवकों पर कुछ लोगों ने फायरिग कर दी। जिससे वह बाल-बाल बच गए। जिसके बाद आरोपितों ने तमंचे की बट और लोहे की रॉड से उन्हें पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव नारमोहम्मदपुर निवासी अमित अपने पड़ोसी जगदीश के साथ सोमवार शाम दौड़ लगाने के लिए गांव के निकट सड़क पर गया था। इसी दौरान चार लोग वहां आ गए। आरोप है कि उन लोगों ने गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उनमें से एक आरोपित ने फायरिग की। जिससे वह बाल-बाल बच गए। जिसके बाद आरोपितों ने दोनों युवकों पर तमंचे की बट और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्वजनों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। मामले में पीड़ित स्वजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, मुकदमा दर्ज

संवाद, सूत्र अहमदगढ़ : क्षेत्र के गांव खखूड़ा के निकट गत सोमवार को कार की चपेट में आकर मोपेड चालक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी शिनाख्त थाना डिबाई क्षेत्र के गांव जलालपुर जट्ट निवासी निरंजन सिंह 53 वर्ष पुत्र घनश्याम के रूप में हुई है। मृतक निरंजन के पुत्र मनोज कुमार ने कार चालक के खिलाफ मामले की तहरीर थाना पुलिस को दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि मृतक के पुत्र मनोज कुमार की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालाक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी