रंजिशन घर में घुसकर की फायरिग

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सुतारी में कुछ लोगों ने रंजिश के चलते एक घर में घुसकर युवक को मारपीट कर घायल कर दिया और उसे जान से मारने की नीयत से फायरिग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 07:29 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 07:29 PM (IST)
रंजिशन घर में घुसकर की फायरिग
रंजिशन घर में घुसकर की फायरिग

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव सुतारी में कुछ लोगों ने रंजिश के चलते एक घर में घुसकर युवक को मारपीट कर घायल कर दिया और उसे जान से मारने की नीयत से फायरिग की।

गांव सुतारी निवासी जलील पुत्र आस मोहम्मद ने कोतवाली देहात में तहरीर देकर बताया कि गांव के ही कुछ लोग उससे रंजिश मानते हैं। रंजिश के चलते 26 जून की रात को आरोपी रहीसुद्दीन पुत्र इसराईल, शाहीद पुत्र बाबूद्दीन, आरिफ पुत्र साबुद्दीन एवं आमिर पुत्र छोटे खां आदि उसके घर में घुस आए। आरोपियों द्वारा उसके साथ गाली-गलौच करते हुए बुरी तरह मारपीट और फायरिग की। देहात पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारों नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली देहात प्रभारी अरुणा राय ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कार सवार युवकों ने किया जानलेवा हमला

बुलंदशहर : जिला संभल के गांव लहरा नंगला श्याम निवासी अवधेश कुमार पुत्र हरीओम ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसका साथी सोनू बुलंदशहर के मोहल्ला हरीपुरा आया था। यहां पर आरोपित मुकेश वर्मा पुत्र नामालूम एवं गौरव पुत्र नामालूम तथा अन्य कुछ अज्ञात युवकों ने उसे रोक लिया। आरोपितों ने सोनू के साथ मारपीट एवं गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उसकी कार में भी तोड़फोड़ करते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया गया। शोर मचाने पर लोगों को एकत्र होते देखकर आरोपी धमकी देते हुए चले गए। नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी मुकेश वर्मा एवं गौरव निवासी नामालूम तथा अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी