मेढ़ काटने को लेकर दो पक्ष भिड़े, फायरिग

देहात थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ा में खेत की मेढ़ काटने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। हवाई फायरिग से अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। इसमें तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:41 PM (IST)
मेढ़ काटने को लेकर दो पक्ष भिड़े, फायरिग
मेढ़ काटने को लेकर दो पक्ष भिड़े, फायरिग

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात थाना क्षेत्र के गांव बाढ़ा में खेत की मेढ़ काटने को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। हवाई फायरिग से अफरा-तफरी मच गई। मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। इसमें तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहात थाना क्षेत्र के गांव बाढा में रविवार सुबह खेत की मेढ़ काटने के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। मारपीट में एक पक्ष से सुरेश, राकेश और दूसरे पक्ष से पुनीत सहित तीन लोग घायल हो गए। इन्हें परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित सुरेश के भाई सुभाष ने पुलिस को मामले की तहरीर दी और दूसरे पक्ष पर फायरिग करने का आरोप लगाया है। थानाध्यक्ष आनंदवीर का कहना है कि तहरीर के आधार पर महेश, पुनीत, जयपाल और धर्मपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी