बुलंदशहर में लखनऊ जा रही रोडवेज बस में आग से अफरातफरी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

बुलंदशहर में रविवार की रात को उस वक्‍त बस यात्रियों की जान पर बन आई जब उसमें शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। अचानक आग लगने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई और यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। सामान हालांकि जल गया।

By Prem BhattEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:45 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:45 AM (IST)
बुलंदशहर में लखनऊ जा रही रोडवेज बस में आग से अफरातफरी, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान
बुलंदशहर जिले के स्‍याना में लखनऊ जा रही बस में बीती रात आग लग गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के स्‍याना में रविवार की देररात एक बस यात्रियों पर आफत टूट पड़ी। नगर के स्याना-नरसेना नहर मार्ग स्थित ग्राम माकड़ी के निकट रविवार की देर रात अचानक एक रोडवेज बस में आग लगने से अफरातफरी मच गई। बस में सवार ड्राइवर-कंडक्टर व यात्रियों ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं कुछ यात्रियों का सामान बस में जलकर राख हो गया। जिसके बाद घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक बस जलकर पूरी तरह राख हो गई।

कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह के अनुसार बस ड्राइवर परीक्षित ने बताया कि रविवार की शाम बस साहिबाबाद डिपो से लखनऊ के लिए रवाना हुई थी। हाईवे मार्ग बंद होने के चलते ड्राइवर बस को लेकर स्याना-नरसेना नहर मार्ग होते हुए मुरादाबाद की ओर जा रहा था। उसी दौरान शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई। कोतवाल ने बताया कि बस में ड्राइवर-कंडक्टर के अलावा लखनऊ-सीतापुर की 52 सवारी थी। बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। जिनको रात्रि में बुलंदशहर डिपो की बस से लखनऊ के लिए रवाना किया गया। कोतवाल ने बताया कि ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी