चलती बस में लगी आग बाल-बाल बचे 52 यात्री

चलती बस में लगी आग बाल-बाल बचे 52 यात्री

स्याना-नरसेना मार्ग पर गांव माकड़ी के निकट राविवार देर रात कौशांबी से लखनऊ जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। चालक -परिचालक और बस में सवार 52 यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ यात्रियों का सामान जल गया।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:19 PM (IST) Author: Jagran

जेएनएन, बुलंदशहर। स्याना-नरसेना मार्ग पर गांव माकड़ी के निकट राविवार देर रात कौशांबी से लखनऊ जा रही रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। चालक -परिचालक और बस में सवार 52 यात्रियों ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। कुछ यात्रियों का सामान जल गया। चालक ने मामले में थाने में तहरीर दी है।

गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद डिपो की बस कौशांबी बस अड्डे से शाम करीब साढ़े छह बजे लखनऊ के लिए रवाना हुई। बस में चालक परीक्षित व परिचालक के अलावा 52 यात्री सवार थे। इनमें पांच यात्रियों को सीतापुर जाना था और अन्य को लखनऊ उतरना था। हाईवे बंद होने की वजह से चालक बस को स्याना-नरसेना नहर मार्ग होते हुए वाया मुरादाबाद लखनऊ जा रहा था। रात करीब साढ़े 12 बजे नरसेना मार्ग पर अचानक बस के इंजन के पास वायरिग में शार्ट सर्किट हो गया। चालक कुछ समझ पाता इससे पहले ही बस में आग लग गई। चालक ने शोर मचाते हुए बस को किसी तरह साडड में खड़ा किया। आनन-फानन में सभी यात्रियों ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। बस काफी जल गई। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। इंस्पेक्टर ने बताया कि बीबीनगर क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी बस चालक परीक्षित ने सूचना दर्ज कराई है। तहरीर दी है। रात को ही बुलंदशहर डिपो की बस मंगवाकर सभी यात्रियों को लखनऊ रवाना किया गया। शनिवार रात भी स्याना-बीबीनगर मार्ग पर एक टाटा मैजिक पलट गई थी और उसमें आग लगने से दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.