एचटी लाइन की चिगारी से दस बीघा गेहूं जलकर राख

मामले में पीड़ित किसान ने प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित किया। सूचना मिलने पर लेखपाल गुलाब सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने नुकसान का आकंलन किया। लेखपाल ने बताया कि रिपोर्ट तैयार करके अधिकारियों को भेज दी गई है। .........

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 May 2019 10:15 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 10:15 PM (IST)
एचटी लाइन की चिगारी से दस बीघा गेहूं जलकर राख
एचटी लाइन की चिगारी से दस बीघा गेहूं जलकर राख

छतारी: एचटी लाइन की चिगारी से दस बीघा गेहूं की फसल जलकर राख हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। सूचना पर पहुंची राजस्व टीम ने नुकसान का आकलन करते हुए रिपोर्ट तैयार की है।

छतारी क्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी किसान कुबेर सिंह के दस बीघा गेहूं की कटाई का कार्य चल रहा था। बुधवार देर शाम अचानक उनके खेत के ऊपर से होकर जा रही एचटी लाइन की चिगारी फसल में गिर गई। जिसके चलते उनकी फसल में आग लग गई। आग की लपटों को निकलता हुआ देखकर मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया और आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। उधर ग्रामीणों ने कहा कि शिकायतों के बाद भी जर्जर तारों को नहीं बदला जा रहा है। जिनके कारण इन तारों की वजह से आए दिन किसानों को क्षति होती है। मामले में पीड़ित किसान ने प्रशासनिक अधिकारियों को सूचित किया। सूचना मिलने पर लेखपाल गुलाब सिंह मौके पर पहुंच गए और उन्होंने नुकसान का आकंलन किया। लेखपाल ने बताया कि रिपोर्ट तैयार करके अधिकारियों को भेज दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी