मकान में आग लगने लाखों रूपये का सामान जलकर हुआ राख

क्षेत्र के गांव अगौता में रविवार रात एक किसान के मकान में बिजली की चिगारी से आग लग गई। जिससे मकान के अंदर सेफ में रखे लाखों रूपये के जेवरात नगदी कपड़े आदि सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने मकान में लगी आग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:38 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:25 AM (IST)
मकान में आग लगने लाखों रूपये का सामान जलकर हुआ राख
मकान में आग लगने लाखों रूपये का सामान जलकर हुआ राख

संसू, औरंगाबाद : क्षेत्र के गांव अगौता में रविवार रात एक किसान के मकान में बिजली की चिगारी से आग लग गई। जिससे मकान के अंदर सेफ में रखे लाखों रूपये के जेवरात, नगदी कपड़े आदि सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने मकान में लगी आग पर बामुश्किल आग पर काबू पाया।

गांव अगौता निवासी पीतम सिंह पुत्र जगमाल सिंह रविवार रात रोजमर्रा की तरह अपने परिवार के साथ मकान की छत पर सोया हुआ था। देर रात बिजली के आने पर बिजली की चिगारी से मकान के अंदर रखे बैड और पर्दे में आग लग गई। आग लगी देख मकान स्वामी ने शोर मचा दिया। शोर शराबे को सुन मोहल्ले के लोग एकत्रित होकर आग पर काबू पाने के लिये दौड़ पड़े। इस दौरान ही ग्रामीणों ने 100 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल विभाग को सूचना दी। दमकल वाहन के न पहुंचने पर ग्रामीणों ने आग पर बालू डालकर काबू किया। आग पर काबू करने से पूर्व ही मकान के अंदर रखा सामान बैड, सेफ, कूलर, टीवी, ड्रेसिंग टेबल आदि सामान जलकर राख हो चुका था। पीड़ित पीतम सिंह ने बताया कि सेफ में करीब 90 हजार रूपये और दो लाख रूपये के जेवरात, कपड़े रखे हुए थे। जो आग में सब जलकर राख हो गया।

chat bot
आपका साथी