चलती हुई कार में लगी आग, मचा हड़कंप

खुर्जा में देहात थाना क्षेत्र के शिकारपुर रोड पर एक कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:09 PM (IST)
चलती हुई कार में लगी आग, मचा हड़कंप
चलती हुई कार में लगी आग, मचा हड़कंप

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में देहात थाना क्षेत्र के शिकारपुर रोड पर एक कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया।

देहात थाना क्षेत्र के शिकारपुर रोड स्थित गांव बगराई के निकट शुक्रवार शाम चलती हुई एक वैगन आर गाड़ी में अचानक आग लग गई। चालक ने किसी तरह सड़क किनारे गाड़ी को रोका और गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगती देख स्थानीय लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। लोगों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सूचना पाकर थाना पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में लगी आग पर काबू पाया। उधर, आग लगने के बाद से ही चालक मौके से फरार हो गया। प्रथम ²ष्टया आग लगने का कारण कार में शार्ट-सर्किट होना बताया गया है। बाइक सवारों ने की कार सवार महिला से छेड़छाड़

अरनिया। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार शाम वह अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर अलीगढ़ से लौट रहा था। इसी दौरान गांव के निकट ही बाइक सवारों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया। जिसके बाद आरोपितों ने दंपती से अभद्रता करनी शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने कार में बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर दंपती के साथ मारपीट भी की। दंपती के शोर मचाने पर तीनों आरोपित मौके से भाग निकले। जिसके बाद पीड़ित दंपती ने थाने में दो नामजद समेत एक अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी