फिल्म शूटिंग: लग्जरी कार से रानी के घर पहुंचे राकी

करण जौहर की आगामी फिल्म राकी और रानी की प्रेम कहानी के ²श्य मंगलवार की रात में फिल्माए गए। इसमें एक लग्जरी कार में राकी के रानी के घर पहुंचने का दृश््य फिल्माया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:23 PM (IST)
फिल्म शूटिंग: लग्जरी कार से रानी के घर पहुंचे राकी
फिल्म शूटिंग: लग्जरी कार से रानी के घर पहुंचे राकी

बुलंदशहर, जेएनएन। करण जौहर की आगामी फिल्म 'राकी और रानी की प्रेम कहानी' के ²श्य मंगलवार की रात में फिल्माए गए। इसमें राकी के लाल रंग की लाल रंग की लग्जरी कार से रानी के घर पहुंचने का सीन शूट किया गया। सीन शूट करने के लिए कैंटर से मंगवाई गई लैंबॉर्गिनी कार। शूटिग के दौरान फोर्ट के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

बड़े पर्दे की राकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिग सोमवार से रात में हो रही है। मंगलवार की शाम फिल्म में राकी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह व रानी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आलिया भट्ट के सीन शूट किए गए। फिल्म निर्माता करण जौहर शाम को ही फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे। बताया गया कि शाम सात बजे के बाद आलिया भट्ट व रणवीर सिंह के व शबाना आ•ामी सीन शूट किए गए। फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को एक लग्जरी कार से अभिनेत्री आलिया भट्ट यानी रानी के घर पहुंचने का सीन फिल्माया गया। उसके बाद आलिया भट्ट, शबाना आजमी तथा रणवीर सिंह के बीच हुए संवाद को सूट किया गया। इसमें पूरी रात इन तीनों कलाकारों के सीन शूट किए गए। शूटिग शुरू होते ही फोर्ट लाइट, कैमरा, एक्शन की आवाज से गूंजने लगा। फोर्ट में प्रवेश पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा हुआ है। पुलिस बल नियमित रूप से तैनात रह कर सुरक्षा व्यवस्था में जुटा हुआ है।

..

धर्मेंद्र की झलक पाने

को किया इंतजार

धर्मेंद्र की झलक पाने को इंतजार को प्रशंसकों ने दिन भर इंतजार किया, लेकिन धर्मेंद्र पांच मिनट का एक सीन शूट कर लौट गए। इससे उनके प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी। बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र अब सात नवंबर के बाद शूटिग के लिए फोर्ट आएंगे ।

सबसे महंगी गाड़ी से

हुआ सीन सूट

रणवीर सिंह का एक सीन सबसे महंगी गाड़ी लैंबॉर्गिनी से शूट किया गया। कार को एक खुले कैंटर में लादकर मंगलवार की दोपहर फोर्ट लाया गया था।

chat bot
आपका साथी