चेकिग करने गई विद्युत टीम के साथ मारपीट

छतारी में मोहल्ला आजाद रोड नई बस्ती में चेकिग करने गई विद्युत टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। किसी तरह से टीम वहां से अपना बचाव करते हुए निकल आई। मामले में विभाग के अवर अभियंता ने आठ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:04 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:04 PM (IST)
चेकिग करने गई विद्युत टीम के साथ मारपीट
चेकिग करने गई विद्युत टीम के साथ मारपीट

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी में मोहल्ला आजाद रोड नई बस्ती में चेकिग करने गई विद्युत टीम के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। किसी तरह से टीम वहां से अपना बचाव करते हुए निकल आई। मामले में विभाग के अवर अभियंता ने आठ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

ऊर्जा निगम के अवर अभियंता सत्य कुमार ने पुलिस को तहरीर दी। जिसमें बताया कि सोमवार देर शाम वह चेकिग करने के लिए कस्बे के कई मोहल्लों में गए थे। मोहल्ला होली दरवाजा, गोपाल गंज, महावीर बाजार, शिवपुरी, हरिजन बस्ती में चेकिग करने के बाद वह आजाद मार्ग नई बस्ती में पहुंचे। जहां उन्हें मीटर से पहले कट लगाकर चोरी करते हुए दो उपभोक्ता मिले। जिसके संबंध में उन्होंने वीडियोग्राफी की। आरोप है कि कार्रवाई करते समय कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। साथ ही गाली-गलौच करते हुए हमला करने लगे। जिस पर उन्होंने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। मामले में अवर अभियंता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित नई बस्ती निवासी शानू, बबलू, रासिद, दानिश, फरमान, फैजान, आबिद और उमर मोहम्मद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। मारपीट के आरोपित दो लोग गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने गाली गलौज के बाद मारपीट करने के आरोप में क्षेत्र के गांव बरारी निवासी मोमिन पुत्र भोलू, दिलशाद पुत्र मुख्तयार खां को बुधवार सुबह करीब 9 बजे मुखबिर की सूचना पर गांव बरारी के पास स्थित रोड से गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। गांव के ही प्रेमपाल धोबी पुत्र नैनसुख ने उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट की धारा में पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा थाना अहमदगढ़ में दर्ज कराया है। थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि फरार चल रहे लोगों की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी