दुकान के आगे मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

खानपुर में नगर निवासी एक दुकानदार को पड़ोसी दुकानदार सहित चार लोगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत करना मुश्किल में डाल गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही हवालात में बंद कर दिया। वहीं नगर के अन्य व्यापारियों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पक्ष का भी शांति भंग में चालान कर दिया। पीड़ित ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST)
दुकान के आगे मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट
दुकान के आगे मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

बुलंदशहर, जेएनएन। खानपुर में नगर निवासी एक दुकानदार को पड़ोसी दुकानदार सहित चार लोगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट करने की शिकायत करना मुश्किल में डाल गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही हवालात में बंद कर दिया। वहीं नगर के अन्य व्यापारियों को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध किया जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पक्ष का भी शांति भंग में चालान कर दिया। पीड़ित ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

नगर के वैश्यान वार्ड निवासी सुशील कुमार ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि मुख्य बाजार में उसकी किराना की दुकान है। बुधवार को पड़ोस के ही शकील व नदीम की दुकान पर आए एक ग्राहक ने सुशील की दुकान के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी। सुशील द्वारा ग्राहक से बाइक हटाने की बात कहने पर शकील व नदीम दोनों उससे झगड़ा करने लगे और घर पर ़फोन कर अपने स्वजन को भी मौके पर बुला लिया। इसके बाद शकील व नदीम ने अपने स्वजन के साथ मिलकर पीड़ित के घर में घुसकर सुशील की मां व भाइयों के साथ भी मारपीट की। घर से निकालकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला थाने पहुंचने पर पुलिस ने पीड़ित पक्ष को ही हवालात में बंद कर दिया। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने आनन फानन में आरोपित पक्ष का भी शांति भंग में चालान कर दिया। जबकि पीड़ित पक्ष द्वारा कफील, नदीम, शाद, वसीम, शोएब, जमील, हाजी व कय्यूम के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। पीड़ित पक्ष इस पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से करने की बात भी कह रहा है।

इन्होंने कहा.

झगड़े की सूचना मिली थी। वीडियो के माध्यम से आरोपियों की पहचान कर कठोर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

अलका सिंह, सीओ स्याना।

chat bot
आपका साथी