अभद्रता का विरोध करने मारपीट, पांच घायल

खुर्जा में अभद्रता का विरोध करने पर कुछ लोगों ने झोपड़ी बनाकर रह रहे प्रवासियों से मारपीट कर दी। झगड़े में पांच लोग घायल हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:26 PM (IST)
अभद्रता का विरोध करने मारपीट, पांच घायल
अभद्रता का विरोध करने मारपीट, पांच घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में अभद्रता का विरोध करने पर कुछ लोगों ने झोपड़ी बनाकर रह रहे प्रवासियों से मारपीट कर दी। झगड़े में पांच लोग घायल हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र में मंदिर मार्ग पर झोपड़ी बनाकर बाहरी लोग रहते हैं और लोहे का सामान आदि बेचकर गुजर-बसर करते हैं। शुक्रवार देर शाम कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई। आरोप है कि उक्त लोगों ने अभद्रता की। विरोध करने आरोपितों ने प्रवासियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। झगड़े में मीरा पत्नी राजू, श्यौदान, बिरजू, रमेश और दिनेश घायल हो गए। शोरशराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों के दखल के बाद झगड़ा शांत हो सका। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने घायलों को मेडिकल कराया। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने उन्हें जांच के बाद मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया है। संपूर्ण समाधान दिवस में 20 शिकायतें आई, दो का निस्तारण

स्याना। तहसील सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान में 20 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें 2 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया। वहीं शेष बची शिकायतों को निस्तारण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को सौंप दी गयी। शनिवार को तहसील दिवस का आयोजन एसडीएम विनीत उपाध्याय की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। एसडीएम ने बताया कि तहसील दिवस में राजस्व, बिजली व पुलिस आदि संबंधित बीस शिकायतें मिली है। जिसमें दो शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया गया है। संपूर्ण समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों को संबोधित करते हुए एसडीएम ने कहा कि तहसील दिवस में प्राप्त सभी शिकायतों का संबंधित अधिकारी समय-सीमा में निस्तारण करें। अगर किसी भी अधिकारी द्वारा शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही बरती गई तो ऐसे अधिकारी के विरूद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सीओ अलका, तहसीलदार सतपाल सिंह, नगरपालिका ईओ राजीव कुमार, एसडीओ विद्युत रामेश्वर दयाल, बीडीओ मोहित कौशिक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी रविद्र कुमार व कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी