जनपद में लाकडाउन बेअसर, बेखौफ सड़कों पर घुम रहे लोग

कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन जारी है। इसके लिए मुख्य बाजारों के व्यापारिक प्रतिष्ठान तो बंद है लेकिन गांव-देहात व गली-मोहल्लों में लोग ऐसे घूम रहे हैं कि जिले में मानों लाक डाउन है ही नहीं। दवाओं के नाम पर सैंकड़ों लोग सड़क पर बेवजह ही घूम रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि ऐसे लोगों को रोकने-टोकने के लिए पुलिस भी नहीं थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:28 PM (IST)
जनपद में लाकडाउन बेअसर, बेखौफ सड़कों पर घुम रहे लोग
जनपद में लाकडाउन बेअसर, बेखौफ सड़कों पर घुम रहे लोग

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन जारी है। इसके लिए मुख्य बाजारों के व्यापारिक प्रतिष्ठान तो बंद है, लेकिन गांव-देहात व गली-मोहल्लों में लोग ऐसे घूम रहे हैं कि जिले में मानों लाक डाउन है ही नहीं। दवाओं के नाम पर सैंकड़ों लोग सड़क पर बेवजह ही घूम रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि ऐसे लोगों को रोकने-टोकने के लिए पुलिस भी नहीं थी।

शासन के निर्देश पर 10 मई सुबह सात बजे तक लाकडाउन लगा हुआ है। लाकडाउन में वैक्सीनेशन, चिकित्सीय काम के अलावा कुछ आवश्यक कार्य वालों को आने-जाने की अनुमति थी, लेकिन इसकी आड़ में लोग बेवजह ही घूम रहे हैं। शहर के दवा बाजार में सैंकड़ों लोग लाइन लगा कर खड़े हैं। इसके अलावा अन्य कोविड व नोन कोविड अस्पताल में भी कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ रही है। शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर वाहनों की ऐसी लाइन लगी थी, कि मानों लोग सड़क पर ही हैं। इसके अलावा शहर की कुछ सड़कों पर लोग बड़े आराम से आते-जाते नजर आए। कुछ चौराहों पर तो पुलिस मुस्तैद थी लेकिन ज्यादातर प्वाइंट पर नदारद थी। जिन लोगों को आते-जाते टोका तो वह वैक्सीन व कोरोना जांच का बहाना बना कर आते-जाते नजर आए। इसके साथ ही लाकडाउन के दौरान नगर पालिका द्वारा शहर भर में सैनिटाइज करवाया गया। बाजार व सरकारी भवनों में छिड़काव कराया गया। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लाकडाउन लगाया है, इसका सभी पालन करें। बहुत जरूरी न हो तो घर पर ही रहें।

chat bot
आपका साथी