रुपये के लेनदेन को लेकर पिता-पुत्र को पीटा

खुर्जा में रुपये के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने पिता-पुत्र को पीटकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:35 PM (IST)
रुपये के लेनदेन को लेकर पिता-पुत्र को पीटा
रुपये के लेनदेन को लेकर पिता-पुत्र को पीटा

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में रुपये के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने पिता-पुत्र को पीटकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी हनीफ ने बताया कि उसका रुपयों को लेकर मोहल्ले के दो लोगों से विवाद चलता हुआ आ रहा है। आरोप है कि बुधवार शाम को दोनों लोग अपने तीन अन्य साथियों के साथ हनीफ के घर आ गए। जिन्होंने आते ही गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब हनीफ ने विरोध किया, तो आरोपितों ने उसे पीटकर घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पर आरोपितों ने उसके पुत्र जाकिर के साथ भी मारपीट की। शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकले। स्वजन ने दोनों घायलों का उपचार कराया। जिसके बाद पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

चोरी के चंद घंटों बाद ही बाइक चोर गिरफ्तार

सिकंदराबाद। नगर हाईवे स्थित अस्पताल से चोर ने एक बाइक पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पुलिस ने आनन फानन चेकिग अभियान शुरू किया। जिसके बाद चोर को बाइक समेत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि गांव रिटौली निवासी मुकेश पुत्र राजवीर के परिचित ईदगाह के पास स्थित नवीन अस्पताल में भर्ती है। जिन्हें देखने के लिए बुधवार को मुकेश अस्पताल आया था। इसी दौरान अस्पताल परिसर के बाहर खड़ी बाइक पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। पीड़ित जब वापस लौटा तो बाइक न देख उसने कोतवाली पहुंचकर मामले की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। रोडवेज बस स्टैंड के पास पुलिस ने चोरी की बाइक समेत एक आरोपित को पकड़ लिया। पकड़ा गया चोर शिवा पुत्र सुशील निवासी गांव सनौटा थाना गुलावठी का रहने वाला है। पूछताछ के बाद पुलिस ने बाइक चोर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी