मुकदमा वापस न लेने पर ससुर ने दी हत्या की धमकी

एक विवाहिता को दुष्कर्म के मामले में फैसला न करने पर और मुकदमें में खर्च हुए पांच लाख रुपये न देने पर झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी जा रही थी। पीड़िता की शिकायत पर नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी ससुर और जेठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:17 PM (IST)
मुकदमा वापस न लेने पर ससुर ने दी हत्या की धमकी
मुकदमा वापस न लेने पर ससुर ने दी हत्या की धमकी

जेएनएन, बुलंदशहर। एक विवाहिता को दुष्कर्म के मामले में फैसला न करने पर और मुकदमें में खर्च हुए पांच लाख रुपये न देने पर झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवाने की धमकी दी जा रही थी। पीड़िता की शिकायत पर नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी ससुर और जेठ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

बीते दिनों नगर कोतवाली में एक विवाहिता ने अपने ससुरालीजनों पर दहेज के लिए उत्पीड़न, छेड़छाड़, दुष्कर्म आदि का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद से ही आरोपित ससुरालीजनों द्वारा उसको लगातार परेशान किया जा रहा था। पीड़िता के अनुसार 27 जुलाई को दोपहर नगर के बूरा बाजार से सामान लेकर अपने घर जा रही थी। पीछे से चार पहिया वाहन में आरोपित ससुर कृष्णपाल सिंह निवासी मेरठ एवं नंदोई बबलू उर्फ सुबोध मान निवासी बागपत वहां पहुंच गए और उसे धमकाने लगे। आरोपितों ने कहा कि मुकदमा वापस न लेने और अब तक खर्च हुए पांच लाख रुपये न देने पर उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देंगे। पीड़िता की शिकायत पर नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। मारपीट के आरोप में छह गिरफ्तार

दानपुर। चौकी दौलतपुर क्षेत्र के घोसीपुरा गांव में गुरुवार की सुबह बुग्गी निकालने पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों के लोगों को मामूली चोटें आई है। ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में ले लिया। दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक पक्ष के रामवीर पुत्र बाबू सिंह, गवेंद्र पुत्र रामवीर, छत्रपाल पुत्र रामवीर तथा दूसरे पक्ष के राघवेंद्र पुत्र कुंदन सिंह, श्याम सुंदर, पुष्पेंद्र पुत्रगण राघवेंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी