जमीनी विवादों का हो जल्द निस्तारण: आइजी

सिकंदराबाद में शनिवार को थाना दिवस पर कोतवाली परिसर में आइजी प्रवीण कुमार ने औचक निरीक्षण किया। अचानक आइजी के पहुंचते ही पुलिस में हलचल मच गई। आइजी ने पुलिसकर्मियों से जमीन से जुड़े तमाम विवादों से संबंधित जानकारियां मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 05:01 AM (IST)
जमीनी विवादों का हो जल्द निस्तारण: आइजी
जमीनी विवादों का हो जल्द निस्तारण: आइजी

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में शनिवार को थाना दिवस पर कोतवाली परिसर में आइजी प्रवीण कुमार ने औचक निरीक्षण किया। अचानक आइजी के पहुंचते ही पुलिस में हलचल मच गई। आइजी ने पुलिसकर्मियों से जमीन से जुड़े तमाम विवादों से संबंधित जानकारियां मांगी। साथ ही अलग से रजिस्टर बनाकर ग्रामवार अंकित करने के निर्देश दिए। ऐसे मामलों को जल्द से जांच कर निस्तारण करने के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए। बताया कि पहले थाना दिवस का आयोजन माह के पहले और तीसरे शनिवार को आयोजित किया जाता था। अब शासनादेश के तहत थाना दिवस माह के दूसरे और चौथे शनिवार को आयोजित किया जाएगा। हालांकि शासनादेश के तहत समयसारिणी में फेरबदल के चलते कोई भी फरियादी थाना दिवस में नहीं पहुंचा। जिस कारण से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हो सकी। इस दौरान एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, सीओ नमृता श्रीवास्तव, कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी समेत अन्य मौके पर उपस्थित रहे। थाना समाधान दिवस में मात्र एक शिकायत, मौके पर निस्तारण

संवाद सूत्र, स्याना : कोतवाली परिसर में आयोजित थाना समाधान दिवस में मात्र एक शिकायत प्राप्त हुई। जिसका मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। शनिवार को थाना समाधान दिवस का आयोजन कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि थाना दिवस में क्षेत्र के ग्राम वैराफिरोजपुर से राजस्व संबंधित एक शिकायत प्राप्त हुई। जिसका पुलिस व राजस्व की टीम द्वारा मौके पर ही निस्तारण कर दिया। कोतवाल ने पुलिस व राजस्व कर्मियों को पूर्व में प्राप्त शिकायतों का भी समय सीमा में निस्तारण करने निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी