विद्युत उपकेंद्र पर गरजे किसान, कई आफिसों के लगवाए ताले

खुर्जा में एक्सईएन कार्यालय पर भाकियू महाशक्ति ने धरना-प्रदर्शन किया। साथ ही विद्युत संबंधी समस्याओं को लेकर उपकेंद्र के कई आफिसों पर कर्मियों से ही ताले लगवाकर उन्हें बंद करा दिया। जिसके बाद अपनी मांगों को लेकर एक्सईएन को ज्ञापन सौंपा। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Aug 2021 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 19 Aug 2021 10:03 PM (IST)
विद्युत उपकेंद्र पर गरजे किसान, कई आफिसों के लगवाए ताले
विद्युत उपकेंद्र पर गरजे किसान, कई आफिसों के लगवाए ताले

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में एक्सईएन कार्यालय पर भाकियू महाशक्ति ने धरना-प्रदर्शन किया। साथ ही विद्युत संबंधी समस्याओं को लेकर उपकेंद्र के कई आफिसों पर कर्मियों से ही ताले लगवाकर उन्हें बंद करा दिया। जिसके बाद अपनी मांगों को लेकर एक्सईएन को ज्ञापन सौंपा। वहीं शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के बैनर तले काफी कार्यकर्ता एकत्र होकर एक्सईएन कार्यालय पर पहुंच गए। जहां कार्यकर्ता कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। उन्होंने बताया कि अरनिया विद्युत उपकेंद्र की 11 हजार की विद्युत लाइन जर्जर हालत है। जिस कारण वह आए दिन खराब होती रहती है और इसकी वजह से विद्युत कटौती के कारण उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विभागीय जेई, लाइनमैन अपने मोबाइलों को बंद किए रहते हैं। इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने गांव दशहरा गांव पर तारों को बदलने, रसीदों को फर्जी बताकर किसानों को परेशान नहीं करने, किसानों से अभद्रता करने वाले कर्मियों पर कार्रवाई समेत कई मांगों को लेकर चर्चा की। साथ ही गुस्साए कार्यकर्ताओं ने एक्सईएन कार्यालय के कई आफिसों को ताले लगवाते हुए बंद करा दिया। वहीं मांगों को लेकर एक्सईएन को ज्ञापन सौंपा और शीघ्र सुनवाई के आश्वासन पर धरना समाप्त कर दिया। इसमें सुशील कुमार राघव, आस मोहम्मद, मुकेश शर्मा, विष्णु त्यागी, अमित अरोरा, संजीव चौहान, अजय कुमार, रिकू कुमार आदि रहे।

मारपीट में दोनों पक्षों के सात लोगों पर कार्रवाई

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में हुए मारपीट के आरोप में क्षेत्र के गांव असरौली निवासी दोनों पक्षों के श्यौराज, लालाराम, लव कुश, सोनू, सुंदर और सूरज, बंटी को गांव से गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा में उनका चालान किया है। थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी को लेकर मारपीट हो गई थी। जिसके बाद गुरुवार सुबह पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को शांति भंग में चालन कर गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी