किसानों ने प्रदर्शन कर एडीएम को सौंपा ज्ञापन

खुर्जा में गेहूं खरीद में आ रही समस्याओं को लेकर किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने नवीन मंडी में प्रदर्शन किया। साथ ही एडीएम को ज्ञापन सौंपा और सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST)
किसानों ने प्रदर्शन कर एडीएम को सौंपा ज्ञापन
किसानों ने प्रदर्शन कर एडीएम को सौंपा ज्ञापन

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में गेहूं खरीद में आ रही समस्याओं को लेकर किसान सभा के कार्यकर्ताओं ने नवीन मंडी में प्रदर्शन किया। साथ ही एडीएम को ज्ञापन सौंपा और सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।

किसान सभा के नेतृत्व में शुक्रवार को गांव कमालपुर, सनैता भाईपुर, समसपुर, मधूपुरा, क्यौली कला, कलैना आदि गांवों के किसान नवीन मंडी पहुंच गए। जहां किसान सभा के जिलाध्यक्ष मेघराज सिंह सोलंकी ने कहा कि उनके द्वारा बंद किए गए क्रय केंद्रों को चालू कराने, तौल की शर्त को हटाने व रजिस्ट्रेशन कराने वाले किसानों के समस्त गेहूं खरीद की गारंटी देने आदि की मांग की गई। साथ ही उन्होंने कहा कि बीते वर्ष किसान का धान, बाजरा आदि निजी सेठों के हाथों लूट लिया गया था। अब गेहूं को लेकर किसान अधिकारियों से लड़ रहा है। उसके बावजूद भी किसानों की खरीद बंद कर दी गई है। वहीं किसान सभा के कमेटी सदस्य मीरपाल सिंह ने कहा कि अगर किसानों के गेहूं को नहीं खरीदा गया, तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। जिसके बाद उन्होंने अपनी मांगों को लेकर एडीएम राजस्व को ज्ञापन सौंपा। इसमें अजयपाल सिंह, रनधीर, युसूफ, मंजीत, रनवीर सिंह, लखपत सिंह, रामवीर, नरेश सिंह, सतीश आदि रहे।

किशोरी को ले जाने वाला आरोपित पकड़ा

पहासू। किशोरी को ले जाने और यौन शोषण करने वाले आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस आरोपित की तलाश में कई दिनों से जुटी थी। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बीते 11 जून को मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें गांव के ही दूसरे संप्रदाय के युवक को नामजद किया था। साथ ही उस पर अपनी नाबालिक बेटी का अपहरण करके ले जाने और यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि पुलिस ने अगले ही दिन किशोरी को बरामद कर लिया था। अब पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को भी पकड़ लिया और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी