गन्ना तौल को लेकर भड़के किसान, किया प्रदर्शन

खुर्जा में गन्ना तौल को लेकर भाकियू अंबावता के बैनर तले किसानों ने बैठक आयोजित की और खेतों में गन्ने समाप्त नहीं होने तक सेंटर बंद नहीं करने की मांग की। बुधवार सुबह गांव शाहपुर कला स्थित तौल केंद्र पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता के मेरठ मंडल प्रभारी सूबे सिंह डागर के नेतृत्व में किसान पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST)
गन्ना तौल को लेकर भड़के किसान, किया प्रदर्शन
गन्ना तौल को लेकर भड़के किसान, किया प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में गन्ना तौल को लेकर भाकियू अंबावता के बैनर तले किसानों ने बैठक आयोजित की और खेतों में गन्ने समाप्त नहीं होने तक सेंटर बंद नहीं करने की मांग की। बुधवार सुबह गांव शाहपुर कला स्थित तौल केंद्र पर भारतीय किसान यूनियन अंबावता के मेरठ मंडल प्रभारी सूबे सिंह डागर के नेतृत्व में किसान पहुंचे। जहां उन्होंने बैठक आयोजित कर फिल्ड में पड़े गन्ने को उठवाने और नियमित रूप से सेंटर पर तौल कराने की मांग की। साथ ही कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी और एसडीएम को अवगत कराया। कहा कि जब तक क्षेत्र के खेतों में गन्ना खड़ा रहेगा, तब तक वह किसी भी कीमत पर गन्ना सेंटरों को बंद नहीं होने देंगे। इसमें पवन तेवतिया, संतोष चौहान, मनोज चौधरी, सोनू चौधरी, सुधीर चौधरी, ऋषिपाल सिंह आदि रहे। हमले में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव मुमरेजपुर में डेढ़ सप्ताह पहले पड़ोसी द्वारा हुए हमले में घायल युवक की मंगलवार रात मेरठ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। गांव मुमरेजपुर निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र बलजीत सिंह ने थाने में बताया कि गत 30 अप्रैल शाम करीब आठ बजे वह परिवार के साथ भोजन कर रहा था। उसी दौरान पड़ोसी सुरेश, प्रेम सिंह पुत्रगण राम सिंह समेत छह लोग गाली गलौज करते हुए घर पर पहुंचे। जहां भोला उर्फ प्रभात 20 वर्ष पुत्र राजेंद्र के विरोध करने पर सुरेश, प्रेम सिंह नरोत्तम, दीपक, दिनेश, गौतम आदि लोगों ने लाठी डंडा, फरसा से उस पर हमला कर दिया था। जिससे सिर में गंभीर चोट लगने से भोला घायल हो गया था। जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मंगलवार रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि मृतक भोला उर्फ प्रभात के पिता राजेंद्र की तहरीर पर गांव के ही सुरेश, प्रेम सिंह, नरोत्तम, दीपक, दिनेश, गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी