उद्घाटन कबड्डी मैच में फराना की टीम रही विजेता

खुर्जा में गांव मैना मौजपुर में आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट में सोमवार को दर्जनभर से अधिक गांवों की टीमों ने प्रतिभाग किया और अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही टूर्नामेंट में आई टीमों का हौंसला बढ़ाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:07 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:07 PM (IST)
उद्घाटन कबड्डी मैच में फराना की टीम रही विजेता
उद्घाटन कबड्डी मैच में फराना की टीम रही विजेता

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में गांव मैना मौजपुर में आयोजित कबड्डी टूर्नामेंट में सोमवार को दर्जनभर से अधिक गांवों की टीमों ने प्रतिभाग किया और अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। साथ ही टूर्नामेंट में आई टीमों का हौंसला बढ़ाया गया।

क्षेत्र के गांव मैना मौजपुर में दो दिवसीय कबड्डी टूर्नामेंट का उद्घाटन वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व प्रदेश मंत्री मीनाक्षी सिंह ने फीता काटते हुए किया। जिसके बाद उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय लिया और उनका हौंसला बढ़ाया। साथ ही कहा कि खेलों से मानसिक और शारीरिक विकास होता है। साथ ही ऐसे टूर्नामेंट से छुपी हुई प्रतिभा निकलकर सामने आती है। जिसके बाद उद्घाटन मैच गांव मैना और फराना की टीम के बीच हुआ। जिसमें गांव फराना की टीम विजेता रही। वहीं टूर्नामेंट में क्षेत्र के गांव महमदपुर, इनायतपुर, कनैनी, बनवारीपुर, रामनगर, मदकौला, बगराई समेत दर्जनों गांवों की टीमों ने प्रतिभाग किया। इसमें ऊधम सिंह, शीलू, बिट्टू, नरेश, अमित गुप्ता, मनीष सिंह, आशीष, रामवीर चौहान, दीपक, बंशीलाल, आशीष आदि रहे।

हरियाणा में 50 किमी की दौड़ में अव्वल आया जिले का बादल

बुलंदशहर। दो दिन पूर्व हरियाणा के मानेसर जिले में आयोजित दौड़ प्रतियोगिता में जिले की युवा धावक बादल तेवतिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

अगौता क्षेत्र के गांव किसौली निवासी बादल यादव ने 50 किमी की दूरी मात्र चार घंटे 38 मिनट में पूरी कर विजेता ट्राफी पर कब्जा जमाया। बादल ने बताया कि इस दौड़ में करीब 150 धावकों ने अलग-अलग राज्यों और जनपदों से धावकों ने हिस्सा लिया था। किसान राजेंद्र सिंह के बेटे बादल तेवतिया राष्ट्रीय स्तर की अलट्रा मैराथन में जनपद व प्रदेश का नाम रोशन कर चुके हैं। मगर जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी से बेहद निराश हैं। जनपद लौटने पर युवाओं ने बादल यादव का भव्य स्वागत किया। मौके पर सुमित सिरोही, आदित्य चौधरी, मनीष चौधरी, रोहन बिलसूरी, सिप्पी चौधरी, चीकू बिलसूरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी