सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

नगर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष माजिद गाजी से हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने रंगदारी मांगी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।सपा नेता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:30 PM (IST)
सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी
सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष से मांगी रंगदारी, न देने पर हत्या की धमकी

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष माजिद गाजी से हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने रंगदारी मांगी और निर्धारित अवधि तक रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर देने की धमकी दी। पीड़ित सपा नेता ने नगर कोतवाली में आरोपी को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नगर के ऊपरकोट के मोहल्ला नरसलघाट क्षेत्र निवासी माजिद गाजी पुत्र हनीफ समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष हैं। नगर कोतवाली में माजिद गाजी ने तहरीर देकर बताया कि वह प्रापर्टी डीलर हैं। आरोप है कि बीते कुछ दिनों से नरसलघाट क्षेत्र का ही हिस्ट्रीशीटर बदमाश लुकमान पुत्र उस्मान द्वारा उनसे एक जमीन में साझीदार बनाने का दबाव बनाते हुए उनसे रंगदारी मांगी जा रही है। लुकमान पर हत्या, डकैती, अपहरण, लूट आदि के कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। रंगदारी नहीं देने पर सपा नेता और उनके साझीदार तौसीफ की हत्या की धमकी दी जा रही है। इसके चलते वह और उनके स्वजन दहशत में हैं। नगर पुलिस ने आरोपित हिस्ट्रीशीटर लुकमान पुत्र उस्मान के खिलाफ रंगदारी एवं धमकी देने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही रंगदारी मांगने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अमरगढ़ में नहीं थम रहा कूड़ा जलाए जाने का सिलसिला

संवाद सूत्र, ऊंचागांव: गांव अमरगढ़ में सड़क किनारे कूड़ा जलाने का सिलसिला नहीं थम रहा है।

गांव अमरगढ़ में कल्याणपुर चौराहे के निकट आए दिन सड़क किनारे पड़े कूड़े को कुछ लोग जलाकर मार्ग से गुजरने वालों के लिए परेशानी पैदा कर रहे हैं। अधिकारियों की उदासीनता के कारण क्षेत्र की हवा जहरीली होती जा रही है।

chat bot
आपका साथी