बर्दाश्त नहीं होगा व्यापारियों का शोषण

खुर्जा में ढोरी मोहल्ला में कुछ व्यापारियों द्वारा बैठक आयोजित की गई। जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई। वहीं नए संगठन का गठन भी किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 11:13 PM (IST)
बर्दाश्त नहीं होगा व्यापारियों का शोषण
बर्दाश्त नहीं होगा व्यापारियों का शोषण

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में ढोरी मोहल्ला में कुछ व्यापारियों द्वारा बैठक आयोजित की गई। जिसमें व्यापारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा हुई। वहीं नए संगठन का गठन भी किया गया।

बुधवार शाम मोहल्ला ढोरी स्थित हनुमान मंदिर में कुछ व्यापारी एकत्र हुए। जहां उन्होंने अपनी समस्याओं से एक-दूसरे को अवगत कराया। साथ ही कहा कि समस्याओं के समाधान के लिए एक नये संगठन की आवश्यकता है। जिसके बाद उन्होंने खुर्जा व्यापार मंडल के नाम से संगठन का गठन किया। जिसमें सर्वसम्मति से पूरनचंद शर्मा को संरक्षक, संरक्षक सलाहकार आनंद शर्मा, अध्यक्ष चिराग गर्ग, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित गर्ग, उपाध्यक्ष शिवशंकर कौशिक, महामंत्री रामकुमार शर्मा, वरिष्ठ नगर मंत्री दिनेश ठाकुर, नगर मंत्री योगेश मोहन व रोहित गुप्ता, कोषाध्यक्ष सुनील आदि का चुनाव किया गया। इस दौरान बैठक में मौजूद व्यापारियों ने एक स्वर में कहा कि वह किसी भी कीमत पर व्यापारियों का शोषण बर्दाश्त नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं के समाधान को लेकर भी रणनीति बनाई। सैनिटाइजर व कोरोना किट वितरित

बीबीनगर क्षेत्र के गांव सैदपुर में भाजपा नेत्री वरिष्ठ समाजसेवी अपर्णा सिरोही ने ग्रामीणों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। इसके अलावा जरूरतमंदों को कोरोना किट दी गई। उन्होंने ग्रामीणों को बार-बार हाथ साफ करने व शारीरिक दूरी का पालन करने की नसीहत भी दी। जरूरतमंद ग्रामीणों को आयुष काढ़ा देकर उन्हें इसको तैयार कर सेवन करने की भी जानकारी दी। साथ ही कहा कि कोई भी जरूरतमंद उनसे संपर्क कर आक्सीजन सिलेंडर प्राप्त कर सकता है। इस अवसर पर उनके साथ सोनू सिंह, रविन्द्र सिंह, सपना त्यागी, राजीव, योगी, हरेन्द्र सिंह व नरेश आदि रहे।

chat bot
आपका साथी