कोल्ड ड्रिक में नशे की गोलियां पिलाकर ई-रिक्शा लूटी

सिकंदराबाद क्षेत्र में सिकंदराबाद बाइपास पर सवारी बनकर बैठे दो बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक को नशीला कोल्ड ड्रिक पिला दिया और बाद में सड़क किनारे फेंककर ई-रिक्शा लूटकर भाग निकले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:58 PM (IST)
कोल्ड ड्रिक में नशे की गोलियां पिलाकर ई-रिक्शा लूटी
कोल्ड ड्रिक में नशे की गोलियां पिलाकर ई-रिक्शा लूटी

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद क्षेत्र में सिकंदराबाद बाइपास पर सवारी बनकर बैठे दो बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक को नशीला कोल्ड ड्रिक पिला दिया और बाद में सड़क किनारे फेंककर ई-रिक्शा लूटकर भाग निकले। चालक की ई-रिक्शा को कुछ ग्रामीणों ने पहचानकर रोक लिया और भाग रहे एक बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बेहोशी की हालत में चालक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

क्षेत्र के गांव आढ़ा निवासी ब्रिजेश ई-रिक्शा चलाता है। हर रोज की तरह रविवार को वह सिकंदराबाद नगर में सवारियां छोड़ने आया था। बताया जाता है कि सिकंदराबाद से दो लोगों ने बुलंदशहर से कुछ सामान लाने के लिए उसे बुक किया। सिकंदराबाद बाइपास पर एक व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिक ली। रास्ते में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ब्रिजेश को भी पीने के लिए दे दिया। जिसे पीते ही कुछ दूरी तक चलने के बाद उसने ई-रिक्शा सड़क किनारे रोक लिया। जिसके बाद दोनों लोगों ने चालक को ईख के खेत में फेंक दिया। इस दौरान एक कार सवारों ने उन्हें देख लिया। पीछा करने के दौरान आढ़ा गांव के लोगों ने ई रिक्शा को पहचान लिया। इसी दौरान एक आरोपित चकमा देकर भाग निकला और दूसरे को लोगों ने पकड़कर पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने ईरिक्शा को कब्जे में लेकर आरोपित को हिरासत में ले लिया और चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि अभी चालक बेहोशी की हालत में है। पूछताछ के बाद स्थिति साफ हो सकेगी। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी