कार की टक्कर से पलटा ई-रिक्शा, पांच घायल

खुर्जा में सिकंदराबाद मार्ग पर कार की टक्कर से ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:15 AM (IST)
कार की टक्कर से पलटा ई-रिक्शा, पांच घायल
कार की टक्कर से पलटा ई-रिक्शा, पांच घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में सिकंदराबाद मार्ग पर कार की टक्कर से ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने दो घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

गुरुवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तेलियाघाट निवासी कालीचरण ई-रिक्शा में सवारियां बैठाकर चोला चौकी जा रहा था। जब वह सिकंदराबाद मार्ग पर हसनगढ़ मोड़ के निकट पहुंचा, तो इसी दौरान पीछे से उसके ई-रिक्शा में कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से ई-रिक्शा चालक कालीचरण, रिक्शा सवार ब्रज विहार कालोनी निवासी सुमेर सिंह, सुनीता, चमन और ब्रजवीर घायल हो गए। शोरशराबा सुनकर मौके पर राहगीर एकत्र हो गए। उन्होंने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने सुमेर सिंह और सुनीता को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों को छुट्टी दे दी गई। उधर आरोपित चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। पीड़ित स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है।

आरोपित गिरफ्तार, चोरी की पिकअप बरामद

कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान एक वाहन चोर को चोरी की गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया गुरुवार को नगर के हापुड़ मार्ग पर वाहन चेकिग के दौरान पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी। पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया, लेकिन चालक गाड़ी को और तेज रफ्तार से भगाने लगा। पुलिस ने बैरियर लगाकर गाड़ी को रोक लिया। पूछताछ में चालक ने अपना नाम धीरज जिला अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के ताहरपुर गांव निवासी बताया। कोतवाल के अनुसार गाड़ी चालक ने बताया कि हाल में वह हरियाणा के थाना मानेसर के ग्राम कासन में रहता है। मानेसर से 15 दिन पहले उसने पिकअप गाड़ी चोरी की थी। जिसको लेकर अलीगढ़ स्थित अपने गांव जा रहा था। कोतवाली पुलिस ने चोर के कब्जे से एक अवैध चाकू भी बरामद किया।

chat bot
आपका साथी