गड्ढों की वजह से सामान से लदा ई-रिक्शा पलटा

खुर्जा में गड्ढों की वजह से सामान से लदा हुआ ई-रिक्शा पलट गया। रिक्शा में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा को सीधा करते हुए मार्ग से हटाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 10:48 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 10:48 PM (IST)
गड्ढों की वजह से सामान से लदा ई-रिक्शा पलटा
गड्ढों की वजह से सामान से लदा ई-रिक्शा पलटा

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में गड्ढों की वजह से सामान से लदा हुआ ई-रिक्शा पलट गया। रिक्शा में सवार दो लोग बाल-बाल बच गए। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा को सीधा करते हुए मार्ग से हटाया।

गुरुवार दोपहर को ई-रिक्शा चालक इलैक्ट्रानिक सामान लादकर मंदिर मार्ग की तरफ जा रहा था। जब ई-रिक्शा जेवर अड्डा चौराहे के निकट पहुंचा, तो वहां गड्ढों की वजह से ई-रिक्शा का संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद वह अनियंत्रित होकर पलट गया। जिस पर चालक समेत सवार दूसरा युवक बाल-बाल बच गए। चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने ई-रिक्शा को सीधा करते हुए सड़क किनारे कराया। राहगीरों का कहना है कि जेवर अड्डा चौराहे पर पिछले काफी समय से नगरपालिका द्वारा सीवर लाइन से पानी की निकासी का कार्य कराया जा रहा है। शुरूआत में इंजन पंप सेट से पानी सड़क से होकर ही निकाला गया था। जिस कारण सड़क पर गड्ढे हो गए हैं। जिन्हें ठीक नहीं कराया गया है। ऐसे में गड्ढों की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं।

मेडिकल जांच में मुंह से अंगूठा काटने की नहीं हुई पुष्टि

सिकंदराबाद। नगर के मोहल्ला सरायझाझन में विवाद को लेकर हुए महिला को अंगूठा चबाने से नहीं बल्कि किसी धारदार हथियार से कटने की बात सामने आयी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। गुरुवार को सरायझाझन निवासी शबनम पत्नी जैद ने थाने पर तहरीर देकर अपनी देवरानी पर तांत्रिक क्रियाओं का विरोध करने पर मारपीट करते हुए उसका अंगूठा चबाकर अलग करने का आरोप लगाया था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच में अंगूठा मंगलवार की शाम नहीं कटा। किसी धारदार हथियार से अंगूठा कटने की बात सामने आयी है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपित देवरानी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी