किसान के ऊपर टूटकर गिरा विद्युत पोल, मौत

जेएनएन बुलंदशहर खेत पर उड़द (दाल) की बुवाई करने गए किसान के ऊपर विद्युत पोल बीच से टूटकर गिर गया। जिससे सिर में चोट आने के कारण किसान की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:18 PM (IST)
किसान के ऊपर टूटकर गिरा विद्युत पोल, मौत
किसान के ऊपर टूटकर गिरा विद्युत पोल, मौत

जेएनएन, बुलंदशहर: खेत पर उड़द (दाल) की बुवाई करने गए किसान के ऊपर विद्युत पोल बीच से टूटकर गिर गया। जिससे सिर में चोट आने के कारण किसान की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे स्वजनों और ग्रामीणों ने ऊर्जा निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने किसी तरह से लोगों को समझाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के गांव लालनेर निवासी अतर सिंह (55) पुत्र वीरबल बुधवार को दोपहर बाद अपने खेत में उड़द की बुवाई करने के लिए गया था। उनके खेत के किनारे रास्ते से विद्युत लाइन जा रही थी। हालांकि लाइन के कुछ ही दिन पहले खींचा होने के कारण उसमें विद्युत सप्लाई सुचारू नहीं की गई है। किसान अतर सिंह विद्युत पोल के निकट ही बीज और खाद को मिलाने लगा। इसी दौरान अचानक विद्युत पोल बीच से टूट गया और किसान के ऊपर जा गिरा। पोल के गिरने से किसान के सिर में कई जगह चोट आ गई और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। आसपास के लोगों ने देखा तो मौके की तरफ दौड़ पड़े, लेकिन जब तक किसान की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर मृतक के स्वजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ऊर्जा निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही कहा कि विभाग ने लापरवाही बरती है और विद्युत पोल को स्पोर्ट नहीं दिया गया। जिस कारण यह हादसा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को शांत कराया और उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ मुकेश कुमार ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी