बुजुर्ग और युवती ने निगला जहर, हालत बिगड़ी

जहांगीरपुर और खुर्जा देहात क्षेत्र में बुजुर्ग व युवती ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन द्वारा उन्हें खुर्जा क्षेत्र स्थित ओम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां अब उनकी हालत में सुधार है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:26 PM (IST)
बुजुर्ग और युवती ने निगला जहर, हालत बिगड़ी
बुजुर्ग और युवती ने निगला जहर, हालत बिगड़ी

बुलंदशहर, जेएनएन। जहांगीरपुर और खुर्जा देहात क्षेत्र में बुजुर्ग व युवती ने जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन द्वारा उन्हें खुर्जा क्षेत्र स्थित ओम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां अब उनकी हालत में सुधार है।

जहांगीरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी 18 वर्षीय युवती की रविवार को अपने स्वजन से कोई बात हो गई। जिससे क्षुब्ध होकर शाम के समय युवती ने जहर निगल लिया। हालत बिगड़ने पर स्वजन को जानकारी हुई। जिस पर उनके होश उड़ गए। आननफानन में उन्होंने युवती को खुर्जा के मंदिर मार्ग स्थित ओम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। उधर दूसरी तरफ थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग ने भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे भी ओम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। अस्पताल के चिकित्सक डा. दिनेशपाल सिंह छौंकर ने बताया कि अब दोनों की हालत में सुधार है। साथ ही दोनों मामलों के संबंध में कोतवाली पुलिस को अवगत करा दिया गया है।

बीबी नगर में बस स्टैंड पर लगाया जाम

बीबी नगर। संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारत बंद के तहत भारतीय किसान यूनियन ने बस स्टैंड पर चक्का जाम किया। रविवार को नरेन्द्र चौहान के नेतृत्व में दर्जनों भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ता व किसान स्थानीय बस स्टैंड पर एकत्र हुए तथा ट्रैक्टर ट्रालियों को मार्ग पर आड़ा तिरछा खड़ा कर जाम लगा दिया। घंटों चक्का जाम के चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वैकल्पिक रूप से मुख्य बाजार मार्ग का प्रयोग करने पर बाजार में भी जाम की स्थिति बनी रही। चक्का जाम में चेतन राठी, विपिन त्यागी, बाबू चौधरी, राहुल राठी, मलूका सिंह, कुशल चौहान, निशांत शर्मा, चन्द्रपाल राठी आदि रहे।

chat bot
आपका साथी