लाकडाउन में शिक्षक और स्टाफ के जारी करें पास

सेंट मोमिना स्कूल के संचालक शाह फैजल ने डीएम को ट्वीट किया है। जिसमें स्कूल आकर सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट की तैयारी में लगे शिक्षक और स्टाफ के लिए पास जारी कराने की मांग है। उन्होंने बताया कि सीबीएसई की ओर से 10वीं का परीक्षा परिणाम जारी कराने के लिए स्कूलों में कमेटी गठित की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:51 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:51 PM (IST)
लाकडाउन में शिक्षक और स्टाफ के जारी करें पास
लाकडाउन में शिक्षक और स्टाफ के जारी करें पास

बुलंदशहर, जेएनएन। सेंट मोमिना स्कूल के संचालक शाह फैजल ने डीएम को ट्वीट किया है। जिसमें स्कूल आकर सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट की तैयारी में लगे शिक्षक और स्टाफ के लिए पास जारी कराने की मांग है। उन्होंने बताया कि सीबीएसई की ओर से 10वीं का परीक्षा परिणाम जारी कराने के लिए स्कूलों में कमेटी गठित की गई है। इस कमेटी में शामिल शिक्षकों को रोजाना स्कूल पहुंचकर मिले निर्देशों के अनुसार काम करना है। लाकडाउन और कोरोना क‌र्फ्यू की वजह से इन्हें आने जाने में परेशानी हो रही है। यह देख इस कमेटी में शामिल शिक्षकों और सहयोग में लगाए स्टाफ के लिए लाकडाउन और कोरोना क‌र्फ्यू में आने-जाने के लिए पास जारी करने की मांग की है। चुनावी रंजिश में बवाल, पथराव व फायरिग

बीबीनगर में चुनावी रंजिश में सलावत नगर गंगावली गांव में दो पक्षों में बवाल हो गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव व फायरिग हुई। इसमें कई लोग चोटिल हो गए। सलावत नगर गंगावली गांव निवासी सदाकत अली ने बीबीनगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि पंचायत चुनाव में गांव के चांद खां प्रधानी का चुनाव जीता है, जबकि उसका भाई मुजीव अहमद चुनाव हार गया। प्रधान बनने के बाद चांद खां पक्ष उन पर उल्टी सीधी टिप्पणी करता है। बताया कि मंगलवार शाम करीब छह बजे उनके पक्ष का वसीम घर से अपने खेत पर जा रहा था। इसी दौरान चांद खां पक्ष के लोगों ने उस पर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। घायल वसीम जान बचाकर गांव पहुंचा। बड़ी मस्जिद के पास वसीम को बचाने पहुंचे नईम, सुजायत, अजीम, तलहा आदि पर भी दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर पथराव कर दिया। इस दौरान फायरिग भी हुई, जिससे गांव में अफरा तफरी मच गई। दूसरे पक्ष ने भी सदाकत पक्ष पर मारपीट, पथराव व फायरिग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी