सफाईकर्मियों ने अभियान चलाकर नगर को किया स्वच्छ

स्याना में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगे लाकडाउन के दौरान नगरपालिका सफाईकर्मियों ने सफाई अभियान चलाकर नगर को स्वच्छ किया। रविवार को लाकडाउन पर सफाईकर्मियों द्वारा नगर के मोहल्ले व बाजारों में सफाई अभियान चलाया। ईओ नगर पालिका राजीव कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु सरकार द्वारा लगाए गए लाकडाउन के दौरान पालिका सफाईकर्मियों द्वारा नगर में लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव व सफाई अभियान चलाया जाता है। अभियान के दौरान सफाई कर्मी पूरे नगर में सफाई कार्य के साथ-साथ सैनिटाइज का छिड़काव कर रहे है। वहीं नगरवासियों से कोरोना की चेन तोड़ने को लेकर अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:57 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:57 PM (IST)
सफाईकर्मियों ने अभियान चलाकर नगर को किया स्वच्छ
सफाईकर्मियों ने अभियान चलाकर नगर को किया स्वच्छ

बुलंदशहर, जेएनएन। स्याना में कोरोना वायरस से बचाव के लिए लगे लाकडाउन के दौरान नगरपालिका सफाईकर्मियों ने सफाई अभियान चलाकर नगर को स्वच्छ किया। रविवार को लाकडाउन पर सफाईकर्मियों द्वारा नगर के मोहल्ले व बाजारों में सफाई अभियान चलाया। ईओ नगर पालिका राजीव कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव हेतु सरकार द्वारा लगाए गए लाकडाउन के दौरान पालिका सफाईकर्मियों द्वारा नगर में लगातार सैनिटाइजर का छिड़काव व सफाई अभियान चलाया जाता है। अभियान के दौरान सफाई कर्मी पूरे नगर में सफाई कार्य के साथ-साथ सैनिटाइज का छिड़काव कर रहे है। वहीं नगरवासियों से कोरोना की चेन तोड़ने को लेकर अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की जा रही है।

कोरोना के नियमों की अनदेखी पर सख्त दिखी पुलिस

गुलावठी में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे है। बाजारों में सड़कों व दुकानों पर लोगों द्वारा की जा रही कोरोना नियमों की अनदेखी को लेकर रविवार को पुलिस काफी सख्त दिखाई दी। पुलिस लगातार बाजारों में गश्त करती देखी गई। पुलिस द्वारा कार्रवाई के डर से लोग भी नियमों का पालन करते देखे गए। कुछ दुकानदारों की दुकान पर भीड़ देख पुलिस उनसे सख्ती से पेश आई। दुकानों पर शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं हो रहा था। ऐसे दुकानदारों को चेतावनी देकर छोड़ा। दिन भर पुलिस सड़कों पर पैदल मार्च करती नजर आई। बेवजह बिना मास्क घूम रहे लोगों से जुर्माना वसूला। बाजारों में जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात रहे। कोतवाल विवेक शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव ही इसका उपाय है। इसलिए लोग अपने घरों में रहे। अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलने पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी