दुल्हेरा प्रकरण: सौंहार्द बिगाड़ने वालों से सचेत रहने की अपील

जेएनएन बुलंदशहर ककोड़ के गांव गड़ाना में दुल्हेरा प्रकरण को लेकर संभ्रात ग्रामीणों की बैठक हुई। जिसमें प्रकरण को जातिय तूल देने वालों से सचेत रहने की जरूरत पर बल दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:54 PM (IST)
दुल्हेरा प्रकरण: सौंहार्द बिगाड़ने वालों से सचेत रहने की अपील
दुल्हेरा प्रकरण: सौंहार्द बिगाड़ने वालों से सचेत रहने की अपील

जेएनएन, बुलंदशहर: ककोड़ के गांव गड़ाना में दुल्हेरा प्रकरण को लेकर संभ्रात ग्रामीणों की बैठक हुई। जिसमें प्रकरण को जातिय तूल देने वालों से सचेत रहने की जरूरत पर बल दिया गया। समाज के लोगों से ऐसे लोगों पर नजर रखने व दोनों पक्षों से हुए विवाद को सुलटाने पर योजना बनाई गई।

भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व क्षेत्रीय मंत्री एडवोकेट ठाकुर सतीश सिंह के आह्वान पर गांव गड़ाना में समाज के संभ्रात लोगों की मंगलवार को बैठक हुई। जिसमें समाज के लोगों ने सिकंदराबाद के गांव दूल्हेरा प्रकरण को जातिय रंग देने वालों से सचेत रहने पर बल दिया गया। ठाकुर सतीश सिंह ने कहा कि गांव दूल्हेरा में दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दर्ज हुई है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व इसके जातिय रंग देकर इंटरनेट ग्रुपो पर डाल रहे हैं। जो समाज के लिए घातक है। उन्होंने युवाओं से ऐसे मामले में बचने से आह्वान किया। अध्यक्षता कर रहे सुनपेड़ा निवासी कर्मवीर सिंह ने कहा कि ऐसे लोग जातिय रंग देकर समाज को तोड़ने का काम करते हैं। उन्होंने दोनों पक्षों से वार्ता कर मामले को सुलटाने की पहल की अपील की। संचालन भाजपा के ककोड़ मंडल अध्यक्ष सुभाष सिंह ने किया। इस दौरान शीघ्र मामले के समझौता कराने की रणनीति तय करने का निर्णय किया गया। मौके पर ग्राम सुनपेडा प्रधान विजय कुमार, अजय प्रधान,मुकेश भाटी, ललित भाटी, सुनील भाटी समेत आजमपुर हुसैनपुर, वैलाना, जैतपुर, अजयनगर समेत कई गांवों के संभ्रात लोग मौजूद रहे।

दुल्हेरा प्रकरण में ब्राह्मण सभा डीएम व एसएसपी को देगी ज्ञापन

जेएनएन ,बुलंदशहर: गांव छपरावत स्थित पंडित तेजराम शर्मा इंटर कालेज के परशुराम भवन में अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण सभा की बैठक हुई। जिसमें सिकंदराबाद के दुल्हेरा प्रकरण को लेकर प्रशासन पर एक पक्षीय कार्रवाई किए जाने का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की गई। साथ ही 28 जुलाई बुधवार को डीएम व एसएसपी से मिल उन्हें ज्ञापन देने का निर्णय लिया। संगठन जिलाध्यक्ष महेश चंद भारद्वाज ने कहा कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष दीपक दुल्हैरा के विरूद्ध प्रशासन एक तरफा कार्रवाई कर रहा है जिसे संगठन बर्दाश्त नहीं करेगा। न्याय की लड़ाई में संगठन दीपक दुल्हैरा के साथ खड़ा हुआ है। उन्होने चेतावनी दी कि यदि प्रशासन ने उनकी बात नहीं मानी तो शुक्रवार को डीएम व एसएसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। बैठक में राजेश कौशिक, राजेंद्र प्रसाद शर्मा, सांसद प्रतिनिधि सुरेश चंद शर्मा, अशोक शर्मा प्रधानाचार्य, डा.रमाकांत, नानक चंद शर्मा, लखनपाल शर्मा, जयभगवान त्रिवेदी, आरडी शर्मा आदि मौजूद रहे। संचालन नरेंद्र शर्मा खुशहालपुर ने किया।

chat bot
आपका साथी