ट्रक लूट के बाद चालक की हत्या, छह बदमाश गिरफ्तार

औरंगाबाद में दस दिन पूर्व अनामिका शुगर मिल पर गन्ना डाल कर लौट रहे ट्रक को स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव को काली नदी में फेंक ट्रक को लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने बुधवार को हत्या कर ट्रक लूट की घटना का राजफाश कर छह बदमाशों को ट्रक सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 10:39 PM (IST)
ट्रक लूट के बाद चालक की हत्या, छह बदमाश गिरफ्तार
ट्रक लूट के बाद चालक की हत्या, छह बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद में दस दिन पूर्व अनामिका शुगर मिल पर गन्ना डाल कर लौट रहे ट्रक को स्विफ्ट कार सवार बदमाशों ने चालक की हत्या कर शव को काली नदी में फेंक ट्रक को लूटकर फरार हो गये। पुलिस ने बुधवार को हत्या कर ट्रक लूट की घटना का राजफाश कर छह बदमाशों को ट्रक सहित गिरफ्तार किया है।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि एक मई को अगौता की अनामिका शुगर मिल पर एक ट्रक गन्ना डालकर गन्ना क्रय केन्द्र के लिए जा रहा था। इसी दौरान चालक राजकुमार शर्मा निवासी निखोव कोतवाली स्याना की कार सवार बदमाशों ने हत्या कर ट्रक लूट लिया था। जिसमें ट्रक स्वामी ने थाना औरंगाबाद में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। औरंगाबाद पुलिस ने बुधवार को कार सवार बदमाशों को लखावटी नहर की पटरी पर दबोच लिया। कार में सवार बदमाश फुरकान ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथी सर्वेन्द्र, रूपेन्द्र उर्फ कालू एव मोहित के साथ स्विफ्ट कार से लूट करने की फिराक में थे। तभी उन्होंने शुगर मिल पर गन्ना डालकर लौट रहे ट्रक को रोककर उसके चालक को बंधक बनाकर अपने कब्जे में ले लिया। लूट का विरोध करने और पहचान करने पर ट्रक चालक राजकुमार की गला दबाकर हत्याकर शव को अगौता थाना क्षेत्र के गांव अजीतपुर बागवाला के निकट काली नंदी में फेंक दिया था और ट्रक को एहलादपुर मैनाठेर जिला मुरादाबाद में कबाड़ी को दो लाख तीस हजार में बेच दिया था। पुलिस ने आरोपितों से लूट में प्रयुक्त स्विफ्ट कार और कबाड़ी के यहां से लूटे गए ट्रक के पार्टस, एक तमंचा 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, तीन छुरी व चार कारतूस जिदा, मृतक के आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक में पैसा जमा करने की रसीद आदि बरामद किए है। मृतक चालक के शव को अगौता के गांव अखत्यारपुर एवं गिनौरा शेख काली नदी किनारे झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है। इंस्पेक्टर औरंगाबाद सचिन मलिक ने बताया कि गिरफ्तार किये गये बदमाश मोहित, सर्वेन्द्र, रूपेन्द्र उर्फ कालू निवासी करकौड़ा थाना बीबीनगर, फुरकान पुत्र अब्दुल निवासी कोरयाकू थाना भोजपुर मुरादाबाद, राहुल पुत्र जयपाल निवासी अतलपुर थाना किठौर मेरठ, मिनजार पुत्र छिददा निवासी एहलादपुर थाना मैनाठेर मुरादाबाद के मूल निवासी हैं।

chat bot
आपका साथी