जाम का कारण बन रहा पंप सेट से पानी निकालना

खुर्जा नगर में सीवर लाइन चोक होने के कारण इंजन पंप सेट से पानी की निकासी की जा रही है। ऐसे में चौराहे पर जाम की स्थिति बनी रहती है। क्योंकि पानी निकासी के दौरान आधी सड़क को बैरियर लगाकर रोक दिया जाता है। वहीं पानी निकासी के कारण चौराहे पर सड़क में भी गड्ढे हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:11 PM (IST)
जाम का कारण बन रहा पंप सेट से पानी निकालना
जाम का कारण बन रहा पंप सेट से पानी निकालना

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर में सीवर लाइन चोक होने के कारण इंजन पंप सेट से पानी की निकासी की जा रही है। ऐसे में चौराहे पर जाम की स्थिति बनी रहती है। क्योंकि पानी निकासी के दौरान आधी सड़क को बैरियर लगाकर रोक दिया जाता है। वहीं पानी निकासी के कारण चौराहे पर सड़क में भी गड्ढे हो गए हैं।

जेवर अड्डा चौराहे से होकर जाने वाली सीवर लाइन के चोक होने से झाबर हाउस वाली गली पानी से लबालब रहती है। जिससे गली के निवासी बेहद परेशान हैं। उनके द्वारा समस्या के स्थाई समाधान की मांग की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ सीवर लाइन से जेवर अड्डा चौराहे पर इंजन पंप सेट लगाकर पानी की निकासी का कार्य किया जा रहा है। ऐसे में जब इंजन पंप सेट से पानी की निकासी की जाती है, तो चौराहे पर आधी सड़क को बैरियर लगाकर रोक दिया जाता है। जिस कारण गांधी मार्ग की तरफ से आने-जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी होती है और मार्ग पर जाम की स्थिति बन जाती है। राहगीरों को भी इसकी वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उधर, लगातार पानी की निकासी होने के कारण चौराहे पर सड़क में भी गड्ढे हो गए हैं। हालांकि नगरपालिका द्वारा समस्या के स्थाई समाधान को लेकर नाला निर्माण का प्रस्ताव तैयार किया गया है। क्योंकि नाला निर्माण ही इस समस्या से निजात दिला सकता है।

आरोग्य मेला शनिवार को लगेगा

अहमदगढ़। प्राथमिक उप स्वास्थ्य केंद्र अहमदगढ के चिकित्साधिकारी डा अरुण कुमार ने बताया कि प्रत्येक रविवार को आयोजित होने वाला मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला इस बार शनिवार को लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी