दहेज लोभियों ने महिला को घर से निकाला

दहेज की मांग पूरी न होने पर महिला के साथ उसके जेठ ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस बावत पति से शिकायत की तो मारपीट कर उसे ही घर से निकाल दिया। महिला ने कोतवाली देहात में ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 09:16 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 09:16 AM (IST)
दहेज लोभियों ने महिला को घर से निकाला
दहेज लोभियों ने महिला को घर से निकाला

जेएनएन, बुलंदशहर। दहेज की मांग पूरी न होने पर महिला के साथ उसके जेठ ने दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस बावत पति से शिकायत की तो मारपीट कर उसे ही घर से निकाल दिया। महिला ने कोतवाली देहात में ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी सात साल पहले अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान किया जाने लगा। आरोप है कि एक रोज जेठ ने कोई नशीला पदार्थ खिला कर उससे दुष्कर्म किया। पति के आने पर उन्हें बताया तो उल्टा उसी की पिटाई कर घर से निकाल दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली देहात विवेक शर्मा ने बताया कि पांच ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

विवाहिता के मारपीट, दस पर रिपोर्ट दर्ज

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव तिलडेरी निवासी महिला ने अपने पति समेत दस लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है।

क्षेत्र के गांव तिलडेरी निवासी अनीता पुत्री गंगा सिंह ने बताया कि उसकी शादी जनपद गौतमबुद्धनगर के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव डेरीन गुजरान निवासी राहुल पुत्र श्यौराज सिंह से चार फरवरी 2014 को हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपित ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में स्कार्पियो कार की मांग करते आ रहे थे। मांग पूरी न होने पर ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। आरोप है कि बीते वर्ष एक जून को आरोपितों ने पीड़िता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। मामले में पीड़िता ने 15 जनवरी को पति समेत आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित पति राहुल, ससुर श्यौराज, जेठ नरेश, देवर शोभित, सास ब्रह्मावती, ननद कविता व नीरज निवासीगण जनपद गौतमबुद्धनगर के दनकौर थाना क्षेत्र के गांव डेरीन गुजरान, ननदोई रवि, मौसा ससुर छिद्दी समेत ममेरा जेठ सुनील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी